सिद्धू ने फिर मोदी सरकार को घेरा, बोले- 48 सैटेलाइट, लेकिन पता ही नहीं कहां पेड़ है और कहां इमारत

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्वीट किया, ''विश्व के सबसे बड़े रक्षा सौदे की फाइल खो गई. खुफिया तंत्र की नाकामी की वजह से 40 जवान शहीद हो गए''.

सिद्धू ने फिर मोदी सरकार को घेरा, बोले- 48 सैटेलाइट, लेकिन पता ही नहीं कहां पेड़ है और कहां इमारत

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

खास बातें

  • सिद्धू ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • ट्वीट कर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया
  • कहा- देश की सुरक्षा पर गंभीर खतरा है
नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. सिद्धू ने ऑपरेशन बालाकोट और राफेल डील के मसले पर ट्वीट करते हुए मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, ''विश्व के सबसे बड़े रक्षा सौदे की फाइल खो गई. खुफिया तंत्र की नाकामी की वजह से 40 जवान शहीद हो गए. 1708 आतंकी घटनाएं हो चुकी हैं. हमारे पास 48 सैटेलाइट हैं, फिर भी सरकार यह पता नहीं लगा पा रही है कि कहां पेड़ है और कहां इमारत...ये राष्ट्रीय सुरक्षा पर बेहद गंभीर खतरा है''. इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू ऑपरेशन बालाकोट (Operation Balakot) को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोल चुके हैं. पिछले दिनों ही सिद्धू ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) और उनकी सरकार की नीयत पर सवाल खड़े किए थे. 

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि जवानों की शहादत पर सियासत करके चुनाव नहीं जीत पाओगे. साथ ही सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Modi)  से मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भी सवाल पूछा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 40 जवान शहीद हुए, कितने आंतकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया? नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मोदी सरकार को लेकर एक शायरी भी लिखी. उन्होंने लिखा कि तालिम का जोर इतना, तहजीब का शोर इतना, बरकत क्यों नहीं होती, तुम्हारी नीयत में खराबी है.

नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

वहीं, इससे पहले आतंकियों की संख्या को लेकर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) सवाल उठाए थे. यह विवाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के उस बयान के बाद ज्यादा गहरा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना ने 250 आतंकियों को मार गिराया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कई मीडिया रिपोर्ट्स के प्रिंट स्क्रीन शेयर करते हुए ट्वीट किया था. 

Newsbeep

VIDEO- हमारा मकसद मरने वालों की गिनती करना नहीं होता- IAF चीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com