NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने भाजपा सांसद का फार्महाउस उड़ाया 

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद के एक फार्महाउस को विस्फोट कर उड़ा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने भाजपा सांसद का फार्महाउस उड़ाया 

प्रतीकात्मक चित्र

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद के एक फार्महाउस को विस्फोट कर उड़ा दिया. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. कांकेर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के ताड़ोकी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोंदानार गांव में स्थित भाजपा सांसद विक्रम ​उसेंडी के फार्महाउस को नक्सलियों ने बीती रात विस्फोट कर उड़ा दिया. उसेंडी कांकेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद है. बोंदानार गांव में विक्रम उसेंडी का पैतृक निवास है. अधिकारियों ने बताया कि बीती रात नक्सलियों का एक समूह उसेंडी के फार्महाउस में पहुंचा और चौकीदार को वहां से भगा दिया. बाद में नक्सलियों ने विस्फोट कर फार्महाउस को उड़ा दिया.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, 7 जवान शहीद


इस घटना में दो कमरे क्षतिग्रस्त हो गए. घटना के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और नक्सलियों की खोजबीन शुरू की गई. छत्तीसगढ़ के इस नक्सल प्रभावित जिले में आज मुख्यमंत्री रमन सिंह का कार्यक्रम है. रमन सिंह इस यात्रा के दौरान ताड़ोकी से 15 किलोमीटर दूर अंतागढ़ में सभा करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए पुलिस ने क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में नक्सली हमला, 2 जवान शहीद

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement