NDTV Khabar

स्वामी अग्निवेश पर हमले के बाद राहुल ने पूछा- मैं घृणा फैलाता हूं और कमजोरों को कुचल देता हूं, बताओ मैं कौन हूं?

झारखंड के पाकुड़ में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश की कथित पिटाई के मामले में इशारों-इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वामी अग्निवेश पर हमले के बाद राहुल ने पूछा- मैं घृणा फैलाता हूं और कमजोरों को कुचल देता हूं, बताओ मैं कौन हूं?

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: झारखंड के पाकुड़ में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश की कथित पिटाई के मामले में इशारों-इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है. राहुल गांधी ने स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट को लेकर एक वीडियो शेयर किया और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि ये लोग कमजोर लोगों की तलाश करते हैं और उन्हें कुचलने का काम करते हैं. 

झारखंड के पाकुड़ में BJP कार्यकर्ताओं ने की स्वामी अग्निवेश से मारपीट, 20 हमलावर हिरासत में

राहुल गांधी ने बुधवार की सुबह एक ट्वीट किया. हालांकि इनका यह ट्वीट क्वीज के लहजे में हैं. उन्होंने लिखा- 'मैं लाइन में सबसे शक्तिशाली के आगे झुक जाता हूं. एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है. 

मैं सत्ता की रैंकिंग को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का उपयोग करता हूं. मैं कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं. 

मैं सभी जीवित प्राणियों को अपने लिए उनकी उपयोगिता के आधार पर स्थान देता हूं. 

मैं कौन हूं?'

  बता दें कि मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ कथित तौर पर भाजपा, भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सौ से अधिक कार्यकर्ताओं ने मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिये. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये हैं.  

स्‍वामी अग्‍न‍िवेश ने पुलिस पर लगाया सुरक्षा नहीं देने का आरोप, हमला करने वाले के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की

टिप्पणियां
अग्निवेश ने बताया कि कल दोपहर करीब एक बजे वह यहां स्थित मुस्कान होटल से 25 किलोमीटर दूर लिट्टीपाड़ा में पहड़िया आदिम जनजाति के लोगों को संबोधित करने जा रहे थे. उसी समय होटल के बाहर उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा और उसके युवा संगठनों के सौ से अधिक लोगों ने उन पर हमला कर दिया और उनके साथ बुरी तरह पिटाई की. उन्होंने दावा किया कि उन पर पत्थर से हमले की भी कोशिश की गयी लेकिन वह बच गये. उन्होंने दावा किया कि उनके कार्यक्रम की सूचना होने के बाद भी स्थानीय प्रशासन ने उन्हें कोई सुरक्षा नहीं प्रदान की थी जिसके चलते यह घटना हुई,

VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : स्वामी अग्निवेश पर भीड़ का हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement