NDTV Khabar

PNB घोटाला: कांग्रेस के आरोप पर सरकार का पलटवार, रविशंकर बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

पीएनबी घोटाले पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PNB घोटाला: कांग्रेस के आरोप पर सरकार का पलटवार, रविशंकर बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

PNB फ्रॉड: प्रेस कॉन्फ्रेंस करते रवि शंकर प्रसाद

खास बातें

  1. पीएनबी घोटाला मामले पर रवि शंकर प्रसाद ने सरकार का रुख स्पष्ट किया.
  2. रवि शंकर प्रसाद बोले- कांग्रेस दूसरों के घर पर पत्थर उछाल रही है.
  3. उन्होंने कहा कि मामले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.
नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में कांग्रेस के आरोपों पर सरकार की ओर से रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर न सिर्फ जवाब दिया, बल्कि जवाबी हमला भी बोला. गुरुवारर को रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस मामले की जांच हो रही है और इसमें किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस की सरकार में हुए भ्रष्टाचार की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि जिनके घर ऐसे शीशे के हो जो टुकड़े-टुकड़े हो चुके हैं वो दूसरों पर पत्थर फेंकना बंद करें.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विजय माल्या के बारे में हमसे सवाल पूछा जा रहा है. जबकि माल्या उनके प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद का पत्र लिख रहे हैं. कौन सी बात कांग्रेस पार्टी कह रही है. कांग्रेस पार्टी जब इस तरह से आरोप लगाती है तो वह अपने को याद करती है? कांग्रेस की एक और परेशानी है हम समझते हैं. सत्यम कब हुआ कांग्रेस के काल में हुआ. हर्शद मेहता कांड कब हुआ कांग्रेस के समय में हुआ. 

PNB घोटाला: रविशंकर बोले- फोटो की राजनीति न करे कांग्रेस, हमारे पास उनके बड़े नेताओं की अंतरंग तस्वीरें

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले पर त्वरित कार्रवाई होगी और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. आज जो घटना हुई है उसकी चर्चा है. कुछ लोगों ने सिस्टम को बाइपास किया है. एक बात मैं पूछना चाहूंगा, जो गीतांजली ज्वेलर्स है. यह सच्चाई नहीं की 2011 से 2013 के बीच उनकी आमदनी दोगुनी हो गई थी. यह कैसे हुआ था. 

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से मैं एक ही बात करूंगा, जिनके घर ऐसे शीशे के हो जो टुकड़े-टुकड़े हो चुके हैं वो पत्थर फेंकना बंद करें. नरेंद्र मोदी की सरकार किसी के दबाव में नहीं झूकेगी. हमारे प्रधानमंत्री ने लोकसभा में बोलते हुए कहा था कि एनपीए पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा. अगर विजय माल्या लंदन में हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई में कोई कमी दिख रही है क्या. 

PNB घोटाला: तेजस्वी ने सुशील तो पिता लालू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'कहां है चौकीदार'

कांग्रेस के आरोपों पर रविशंकर प्रसाद ने सफाई देते हुए कहा कि नीरव मोदी दावोस में आए जरूर लेकिन किसी से कोई बात नहीं हुई. उन्होंने कहा कि नीरव मोदी को लेकर कांग्रेस छोटा मोदी कह रही है. उन्होंने कहा कि देश में करोड़ों लोग मोदी सरनेम लगाते हैं, यह उन सबका अपमान है. 

रवि शंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि कांग्रेस जिस तरह के भाषा का प्रयोग कर रही है, यह देश के प्रधानमंत्री के लिए अशोभनीय है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस फोटो की राजनीति नहीं करे. हमारे पास कांग्रेस के बड़े नेताओं की अंतरंग तस्वीरें हैं. 

टिप्पणियां
नीरव मोदी को 'छोटा मोदी' बता कांग्रेस ने पीएम पर कसा तंज, कहा- चेतावनी के बाद भी सरकार ने कुछ नहीं किया

प्रधानमंत्री ने संसद में साफ कहा कि मैं एनपीए के तह में जाऊंगा और किसी को बख्‍शा नहीं जाएगा. कोई लोन जो हमारे सरकार में जो दिया गया है वह एनपीए नहीं हुआ है. नीरव मोदी के खिलाफ इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट की कार्रवाई सख्‍त चल रही है.
 
VIDEO: देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले पर PNB की सफ़ाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement