तलाशी के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, सुशांत के मैनेजर मिरांडा को साथ ले गई NCB

सुशांत राजपूत केस में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.

खास बातें

  • शौविक चक्रवर्ती के भाई को ले गई NCB
  • ड्रग्स कनेक्शन को लेकर होगी पूछताछ
  • ड्रग्स डीलर से लिंक के मिले थे सबूत
मुंबई:

सुशांत राजपूत केस  में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. बता दें कि एनसीबी एक टीम शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी लेने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शौविक को अपने साथ ले गई है. दरअसल, एनसीबी को जांच में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स डीलर के साथ कनेक्शन के सबूत मिले हैं. इसके अलावा एजेंसी की दूसरी टीम सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी लेने पहुंची थी, जिसके बाद उसे भी घर से पूछताछ के लिए ले जाया गया है. 

जानकारी है कि एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के घर से शौविक का लैपटॉप कब्जे में लिया है. वहीं, रिया और मिरांडा के घर से कुछ हार्ड ड्राइव और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट कब्जे में लिए गए हैं. एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के भाई, शौविक चक्रवर्ती और गिरफ्तार हो चुके ड्रग डीलर ज़ैद विलात्रा के बीच लिंक मिले हैं.  1 सितंबर को NCB ने मुंबई से ज़ैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था. ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे. ब्यूरो को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले हैं. एजेंसी के सूत्रों के हवाले से पता चला था कि 20 साल के ज़ैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी.

यह भी पढ़ें: NCB ले रही है रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी, सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की कर रही है जांच

इस केस में एनसीबी ने अभी तक कुल तीन गिरफ्तारियां की हैं. ब्यूरो ने करन, अब्बास और ज़ैद को गिरफ्तार किया गया है. 
बासित परिहार को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है उसे अभी अरेस्ट नहीं किया है. बासित परिहार पर ज़ैद और शौविक, मिरांडा के बीच मिडिलमैन की तरह काम करने का आरोप है.

बता दें कि सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है. ब्यूरो ने शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर पर तलाशी के लिए पहुंचा है. एनसीबी इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से संपर्क किए जाने के बाद कई दिनों से जांच कर रहा है.

Video: सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची NCB की टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com