सुशांत सिंह केस: बॉलीवुड-ड्रग्‍स कनेक्‍शन मामले में गिरफ्तार ज़ैद 9 सितंबर तक रिमांड पर

NCB की मानें तो उसके हाथ ज़ैद (Zaid Vilatra) नाम का एक ऐसा तुरुप का पत्ता लगा है जो बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के सारे राज खोलेगा.

सुशांत सिंह केस: बॉलीवुड-ड्रग्‍स कनेक्‍शन मामले में गिरफ्तार ज़ैद 9 सितंबर तक रिमांड पर

आरोपी ज़ैद को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया

खास बातें

  • एनसीबी को उम्‍मीद, बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन के राज खोलेगा ज़ैद
  • जांच में रिया के भाई शाविक का चैट भी सामने आया
  • मामले में अब तक चार लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी
नई दिल्‍ली/मुंबई:

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ED जहां अभी एक अदद सुराग की तलाश में है वहीं ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने गिरफ्तारी भी शुरू कर दी है. NCB की मानें तो उसके हाथ ज़ैद (Zaid Vilatra) नाम का एक ऐसा तुरुप का पत्ता लगा है जो बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के सारे राज खोलेगा.नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मांग पर कोर्ट ने 20 साल के ज़ैद को 9 सितंबर तक रिमांड दे दी है. अब NCB ज़ैद के जरिये शॉविक चक्रवर्ती को भी घेरने में लगी है. 

सुशांत का हॉस्पिटल में हुआ था चेकअप, कहा था-हमेशा डरा हुआ महसूस करता हूं : डॉक्‍टर

 बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक का 10 अक्टूबर 2019 का एक चैट सामने आया है, इसमें शॉविक अपने एक दोस्त से ड्रग्स से जुडी बातें कर रहा है. शॉविक का दोस्त उससे weed, hash और bud जैसी ड्रग्स के बारे में पूछ रहा है, जिसके जवाब में शॉविक उसे bud के लिए ज़ैद और बासित का नंबर देता है.बातचीत में करमजीत और राज का नाम भी आया है. NCB की माने तो साफ है कि शॉविक जैद के सम्पर्क में था. हालांकि ज़ैद के वकील ने इससे साफ इनकार किया है. जैद के वकील तारक सईद ने कहा, 'कोई कनेक्शन नही है, रिकवरी नही है. ज़ैद का NCB ने जो बयान लिया है वो जबरदस्ती लिया गया है.' 

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने ज़ैद के साथ ही बासित परिहार को भी गिरफ्तार करने का दावा किया है, लेकिन गुरुवार को बासित को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश नही किया गया. इस बीच NCB ने रिया के भाई शॉविक को ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक और शख्स को हिरासत में लिया है. एनसीबी इस मामले में अभी तक 4 गिरफ्तारी कर चुकी है, ये सभी गांजा तस्करी से जुड़े हैं. लेकिन मुश्किल है कि अभी तक गिरफ्तार आरोपियों के पास से इतनी कम मात्रा में गांजा बरामद हुआ है कि अदालत इनमें से 2 आरोपी अब्बास और करन को जमानत दे चुकी है.

सुशांत केस में CBI ने की साइकोथेरेपिस्ट से पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com