NDTV Khabar

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर, एक्टिंग देख ऋषि कपूर ने कही यह बात

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर'  (The Accidental Prime Minister) पर विवाद गहराता दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर, एक्टिंग देख ऋषि कपूर ने कही यह बात

The Accidental Prime Minister में अनुपम खेर के किरदार की ऋषि कपूर ने की तारीफ

नई दिल्ली:

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर'  (The Accidental Prime Minister) पर विवाद गहराता दिख रहा है. 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर लॉन्च होते ही यह फिल्म विवादों से घिर गई और इस पर सियासत भी शुरू हो गई. हालांकि, इस फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' के लिए अनुपम खेर को बधाई भी मिल रही है. बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर को बधाई दी. ऋषि कपूर ने फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' को शानदार बताया और अनुपम खेर की तारीफ में कसीदे पढ़ें.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग


ऋषि कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट कर अनुपम खेर को इस फिल्म के लिए बधाई दी. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- 'फिल्म का ट्रेलर शानदार है. फिल्म पॉलिटिकल होने के साथ साथ इंटरेस्टिंग भी है. फिल्मों में अपनी शैली को लेकर आपका जो पैशन है वो बेहतरीन है. यही आप अपने एक्टिंग स्कूल में भी सिखाते हैं. और फिल्म में अक्षय खन्ना का लुक भी काफी प्रभावी है. पहले से ही आपको बधाई.'

हालांकि, इसके बाद अनुपम खेर ने ज्यादा समय नहीं लिया और तुरंत उस ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ऋषि कपूर को धन्यवाद दिया और कहा आपके प्यार और उत्साह के लिए दिल से बधाई.  'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' साथ में न्यूयॉर्क में देखेंगे.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर से ही मचा सियासी घमासान, 10 प्वाइंट में जानें हंगामा है क्यों बरपा...

दरअसल, इस फिल्म को एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी अपना सियासी हथियार बनाना चाहती है, वहीं काग्रेस इस फिल्म को बनाने की मंशा पर सवाल खड़े कर रही है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को कांग्रेस ने बीजेपी की साज़िश बताते हुए पार्टी को फ़िल्म दिखाए जाने की मांग की है. हालांकि, ऐसी खबर है कि इस मांग को कांग्रेस ने वापस ले लिया है. वहीं अनुपम कहते हैं कांग्रेस फ़िल्म का जितना विरोध करेगी उतना ही प्रचार होगा. बीजेपी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जगह देकर सियासी पारे को बढ़ा दिया. इसके बाद द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर विवाद गहरा गया. दरअसल, गुरुवार को 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर जारी हुआ और इसके बाद से इस पर हंगामा की परत चढ़ती गई.

 

टिप्पणियां

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर:



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement