कुणाल कामरा के समर्थन में आए इंडिगो फ्लाइट का पायलट, कहा - मुझे दुख है कि मेरी एयरलाइन ने उनके साथ...

पायलट ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं कंपनी के इस फैसले से बेहद दुखी हूं, मुझे लगता कि कामरा को बैन करने से पहले एक बार मेरी एयरलाइन को उनसे बात जरूर करनी चाहिए थी.

कुणाल कामरा के समर्थन में आए इंडिगो फ्लाइट का पायलट, कहा - मुझे दुख है कि मेरी एयरलाइन ने उनके साथ...

कुणाल कामरा के समर्थन में आया इंडिगो का पायलट

खास बातें

  • इंडियो के पायलट ने किया समर्थन
  • कहा-एयरलाइन ने फैसला लेने में जल्दी की
  • पायलट ने लिखा एयरलाइन को पत्र
नई दिल्ली:

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के समर्थन में उसी फ्लाइट के पायलट सामने आए हैं जिसमें कामरा की मुलाकात पत्रकार अर्नब गोस्वामी से हुई थी. पायलट ने एयरलाइन को लिखे पत्र में कुणाल कामरा का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ की गई कार्रवाई को गलत बताया है. पायलट ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं कंपनी के इस फैसले से बेहद दुखी हूं, मुझे लगता कि कामरा को बैन करने से पहले एक बार मेरी एयरलाइन को उनसे बात जरूर करनी चाहिए थी. किसी को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के आधार पर प्रतिबंधित करना कहीं से भी सही नही है.पायलट ने इंडिगो से यह कहते हुए स्पष्टीकरण मांगा कि क्या मैं यह समझूं कि यात्री की व्याख्या के लिए बार हाई प्रोफाइल मामलों में कम  और अलग है?" 

कॉमेडियन कुणाल कामरा का दावा- वापसी की उड़ान में गोस्वामी से फिर हुआ आमना-सामना, और...

बता दें कि इंडिगो, एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गोएयर एयरलाइन्स ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अपनी विमानन कंपनियों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी है. कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार को कथिततौर पर परेशान किया था. इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है वहीं एयर इंडिया ने आगे की नोटिस तक उसकी उड़ान पर रोक लगा दी है.

EC का BJP को आदेश: विवादित बयान देने वाले अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाएं

उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी घटना पर संज्ञान लिया और भारत की अन्य एयरलाइंस से कामरा पर इसी तरह की पाबंदी लगाने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि आपत्तिजनक व्यवहार जो उकसावे वाला हो और विमान के अंदर अराजकता पैदा करता हो, वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हवाई यात्रा करने वाले लोगों की जिंदगियों को खतरे में डालने वाला है.

कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, तो इस एयरलाइन्स से बोले- तुम भी कर दो यार...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एअर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि कामरा सरकारी एयरलाइन से उड़ान नहीं भर पाएंगे, हालांकि उन्होंने पाबंदी की अवधि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. कामरा ने मुंबई से लखनऊ के लिए इंडिगो की एक उड़ान में मंगलवार को रिपब्लिक टीवी के संपादक को परेशान किया था. एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई से लखनऊ के लिए उड़ान 6 ई 5317 में हुई ताजा घटना के आलोक में हम यह सूचित करना चाहते हैं हम श्रीमान कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका बर्ताव अस्वीकार्य था.''