TikTok Viral: टिकटॉक पर छाया अंडे उबालने का नया Formula, देखें वायरल वीडियो

TikTok Viral Video: टिकटॉक (TikTok) पर एक अंडे उबालने का एक मज़ेदार तरीका वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि अंडों को पानी में डालकर नहीं, बल्कि गीली मिट्टी में गोले बनाकर उबाला जा रहा है.

TikTok Viral: टिकटॉक पर छाया अंडे उबालने का नया Formula, देखें वायरल वीडियो

TikTok पर अंडे उबालने का नया तरीका वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉग (Bigg Boss) के पिछले एपिसोड में पारस छाबड़ा ने 26 अंडों को उबालकर बर्बाद कर दिया था, जिसके बाद बिग बॉस हाउस में घमासान मच गया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की जबरदस्त बहस हुई, क्योंकि पारस ने अंडे ज्यादा उबाल दिए और वो फटकर खराब हो गए. इसकी वजह यह भी है कि अभी तक अंडों को पानी में डालकर ही उबाला जाता रहा है. लेकिन टिकटॉक (TikTok) पर अंडे उबालने का एक मज़ेदार तरीका वायरल हो रहा है.

अंडे उबालने के इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि अंडों को पानी में डालकर नहीं, बल्कि गीली मिट्टी में गोले बनाकर उबाला जा रहा है.

अंडे उबालने का नया तरीका

पहले गीली मिट्टी ली, उसे लोई की तरह गोल अकार दिया, फिर अंडे को बीच में रख उसे पूरी तरह मिट्टी से कवर कर दिया. ठीक वैसे ही जैसे भरवा परांठे बनाए जाते हैं. अंडों को मिट्टी से कवर करने के बाद उन्हें चूल्हे के ऊपर लकड़ी के सहारे आंच पर रखा. कुछ देर बाद अंडों से मिट्टी को हटाया, पानी में धोया और फिर प्लेट में अंडों के दो टुकड़े कर सर्व कर दिया. 

TikTok पर वायरल हुआ दाल पीसने का ये अनोखा अंदाज़, नहीं देखा होगा ऐसा सिल-बट्टा

इससे पहले TikTok पर दाल पीसने का अनोखा अंदाज़ वायरल हो रहा था. इस टिकटॉक वीडियो में आप देखेंगे कि घर के बाहर बने चबूतरे को सिल और बड़े पत्‍थर के आकार के बट्टे से चने की दाल पीसी जा रही है. 

लाइफस्टाइल से जुड़ी और खबरें...

आपकी मां ही नहीं अमृता सिंह भी बेटी सारा अली खान को लगाती हैं काला टीका, Photo हुई वायरल

World Obesity Day: मोटापे से हैं परेशान, तो इन 7 चीज़ों को जी भरकर खाएं...नहीं बढ़ेगा Fat

प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं : दिल्ली हाई कोर्ट

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के लिए 8 लुक्स, इस साल ऐसे हों तैयार

अंगुलियों पर चिपके ग्लू को हटाने की ये Trick हो रही है वायरल, 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com