NDTV Khabar

CM अरविंद केजरीवाल ने छह करोड़ रुपये में दिया पिता को टिकट, पश्चिमी दिल्ली से AAP प्रत्याशी के बेटे ने किया दावा

Lok Sabha Polls 2019: आम आदमी पार्टी(AAP) पर छह करोड़ रुपये में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से टिकट देने का आरोप लगा है. यह आरोप प्रत्याशी बलबीर सिंह जाखड़(Balbir Singh Jakhar) के बेटे उदय ने CM अरविंद केजरीवाल( Arvind Kejriwal) पर लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM अरविंद केजरीवाल ने छह करोड़ रुपये में दिया पिता को टिकट, पश्चिमी दिल्ली से AAP प्रत्याशी के बेटे ने किया दावा

Lok Sabha Election 2019: AAP प्रत्याशी बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे ने कहा-पिता ने छह करोड़ रु. में खरीदा टिकट.

नई दिल्ली:

Lok Sabha Polls 2019: आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) पर छह करोड़ रुपये में लोकसभा का टिकट बेचने का आरोप लगा है. यह आरोप लगाने वाला कोई और नहीं, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट  (West Delhi lok Sabha Seat) से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) प्रत्याशी बलबीर सिंह जाखड़( Balbir Singh Jakhar) के  बेटे उदय जाखड़ हैं. उन्होंने छह करोड़ रुपये में पिता की ओर से टिकट खरीदने की बात कहकर दिल्ली के सियासी गलियारे में न केवल सनसनी फैला दी, बल्कि विरोधियों के हाथ में एक हथियार भी थमा दिया है. उदय ने कहा है कि पिता ने टिकट के लिए सीधे पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) को छह करोड़ का भुगतान किया. इसके लिए उनके पास पर्याप्त सुबूत हैं.

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं से फिर कहा- 'दूसरी पार्टियों से पैसे और गिफ्ट लो, लेकिन वोट...'


समाचार एजेंसी एएनआई पर जारी हुए एक वीडियो में बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे ने कहा कि मेरे पिताजी ने मुझे पढ़ाई के लिए पैसे नहीं दिए और सीधे केजरीवाल को अपने राजनीतिक फायदे के लिए छह करोड़ दे दिए. मैने उनसे अपनी शिक्षा के लिए पैसे की मांग की तो उन्होंने मना कर दिया. टिकट के लिए पिता सिर्फ तीन महीने पहले ही आम आदमी पार्टी की सदस्यता लिए. उधर, बलबीर सिंह जाखड़ ने बेटे के इन आरोपों को झूठा करार दिया है.कहा है कि उनकी छवि खराब करने की यह कोशिश है. उनकी अपने बेटे से हाल में कोई मुलाकात नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें- पर्चा विवाद: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस

पश्चिमी दिल्ली से आम प्रत्याशी बलवीर सिंह जाखड़ के खिलाफ बीजेपी से प्रवेश वर्मा और कांग्रेस से महाबल मिश्रा चुनाव लड़ रहे हैं. पश्चिमी दिल्ली से AAP प्रत्याशी के बेटे की ओर से किए गए इस सनसनीखेज दावे से  रविवार (12 मई) को छठे चरण में दिल्ली की सातों सीटों पर होने जा रहे मतदान में आम आदमी पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है.  रविवार को पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, नई दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, उत्तर पूर्वी दिल्ली, चांदनी चौक औप उत्तर पश्चिमी दिल्ली की सीट पर मतदान होना है. 

टिप्पणियां

वीडियो- रोड शो के दौरान केजरीवाल को शख्‍स ने मारा थप्‍पड़ 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement