NDTV Khabar

आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर बीजेपी ने जताया कड़ा ऐतराज, कही यह बात ....

आजम खान (Azam Khan) ने एक चुनावी रैली के दौरान रामपुर से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मुझे तो यह भी पता है कि वह तो अंदर अंडरवीयर भी खाकी का है पहनती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर बीजेपी ने जताया कड़ा ऐतराज, कही यह बात ....

सपा नेता आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

खास बातें

  1. इशारों ही इशारों में जयाप्रदा पर साधा निशाना
  2. रामपुर में रैली को संबोधित कर रहे थे आजम खान
  3. जयाप्रदा ने भी कुछ दिन पहल आजम खान पर कसा था तंज
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान (Azam Khan) द्वारा 'खाकी अंडरवीयर' को लेकर दिए बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा ऐतजार जताया है. बता दें कि आजम खान (Azam Khan) ने एक चुनावी रैली के दौरान रामपुर से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मुझे तो यह भी पता है कि वह तो अंदर अंडरवीयर भी खाकी का है पहनती है. उन्होंने (Azam Khan) रैली के दौरान जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है. 

...जब रैली में रो पड़ीं जयाप्रदा, बोलीं- मजबूरी में छोड़कर गई थी रामपुर, अब वो जयाप्रदा नहीं हूं


आज खान (Azam Khan) के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ा ऐतजार जताया है. उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आजम खान के इस बयान पर बेहत दुख जताया. उन्होंने कहा कि यह बेहद अभद्र और आपत्तिजनक बयान है और यह राजनीति के स्तर में गिरावट की एक पराकाष्ठा है. आजम खान का यह बयान समाजवादी पार्टी की वास्तविक चेहरे को उजागर करता है. अपने इस बयान से आजम खान ने यह तो साबित कर दिया है कि वह खुद क्या हैं और अब जनता के सामने उनका असली चेहरा आ गया है. उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने वाली बसपा को इस बयान पर अपना रुख साफ करना चाहिए. 

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा हुईं बीजेपी में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

इन सब के बीच महिला आयोग ने आजम खान के इस बयान को काफी गंभीरता से लिया है. आयोग ने आजम खान से इस पूरे मामले को लेकर सफाई देने को कहा है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को बेहद शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेजा है. खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मा ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए.

SP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अखिलेश यादव तो हैं, मगर मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं

शर्मा ने यह प्रतिक्रिया एक अन्य व्यक्ति के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दी, जिसने सपा नेता का कथित वीडियो ट्वीट किया था. आजम खान का अपमानजनक टिप्पणी वाला वीडियो कई सोशल मीडिया साइटों पर साझा किया जा रहा है. हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है लेकिन भाजपा इसे जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के रूप में पेश कर रही है. गौरतलब है कि जयाप्रदा ने कुछ दिन पहले आजम खान पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मैं तो आजम खान को अपना भाई मानती थी लेकिन वह मुझे बहन बुलाने के साथ मेरे बीमार होने की भी कामना करते रहे. जया प्रदा ने आगे कहा था कि क्या आपका भाई आपको नाचने वाली के तौर पर देख सकता है. यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ने चाहती थी. बता दें कि जया प्रदा ने 2004 और 2009 चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीत दर्ज की थी. उन्हें 2010 में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने और अमर सिंह के संपर्क में रहने की वहज से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था.  ध्यान हो कि आजम खान ने कुछ समय पहले जया प्रदा को एक नाचने वाली बताया था. 

आजम खां पर केशव मौर्या ने साधा निशाना, बोले- रामपुर में आजम का होगा बेड़ा गर्क

जया प्रदा ने कहा था कि मैंने मुलायमसिंह जी से भी बात की थी. मैंने उन्हें बताया था कि किस तरह से मेरी छवि को खराब करने की कोशिश जा रही है. लेकिन किसी भी नेता ने मेरी मदद नहीं की.यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ना चाहती थी. जया प्रदा ने 2014 में यूपी के बिजनौर से चुनाव लड़ा था, लेकिन बीजेपी के नाईपाल सिंह से हार गई थीं. 

...जब रैली में रो पड़ीं जयाप्रदा, बोलीं- मजबूरी में छोड़कर गई थी रामपुर, अब वो जयाप्रदा नहीं हूं

कुछ दिन पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए वह भावुक हो गई थीं. उन्होंने कहा था कि मुझे रामपुर छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है. मैंने रामपुर और सक्रिय राजनीति इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह मेरे ऊपर तेजाब से हमला करने की कोशिश कर रहे थे. 

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा हुईं बीजेपी में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

जया प्रदा ने आगे कहा था कि उन्हें पहली बार इस बात का एहसास हुआ है कि वह अब बीजेपी ऐसी पार्टी के साथ हैं जहां वह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा था कि मैं अब पहले की तरह रोना नहीं चाहती. मुझे भी जीने का अधिकार है, और मैं ऐसा करूंगा और आपकी सेना भी करूंगी. जया प्रदा ने कहा था कि मुझे बहुत गर्व है कि मैंने बीजेपी की सदस्या ली, यह एक ऐसी पार्टी है जहां महिलाओं की इज्जत और उन्हें सुरक्षा का भाव कराया जाता है. ध्यान हो कि रामपुर में इस महीने की 23 तारीख को मतदान होने हैं. 

टिप्पणियां

VIDEO: एनडीटीवी से जया प्रदा की खास बातचीत.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement