NDTV Khabar

कांग्रेस उम्मीदवार विजेंदर सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- उनकी बातें सपनों की दुनिया जैसी...

विजेंदर सिंह ने (Vijender singh) एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कि पीएम मोदी के भाषण देने का तरीका अच्छा है. लेकिन देश की समस्याएं सिर्फ भाषण से कहां दूर हो सकती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. विजेंदर सिंह ने कहा पीएम मोदी सिर्फ बाते ही करते हैं, काम नहीं
  2. कांग्रेस की बनी सरकार तो खिलाड़ियों के लिए करूंगा काम
  3. कांग्रेस ने दक्षिणी दिल्ली से विजेंदर को बनाया है उम्मीदवार
नई दिल्ली:

कांग्रेस के दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार बॉक्सर विजेंदर सिंह (Vijender singh) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने एनडीटीवी के हम लोग कार्यक्रम में कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) की बातें सपनों की दुनिया जैसी लगती है. उन्होंने (Vijender singh) कहा कि भाषण देना और अपनी कही बातों को साबित करने में बहुत का फर्क होता है. उन्होंने (Vijender singh) एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कि पीएम मोदी के भाषण देने का तरीका अच्छा है. लेकिन देश की समस्याएं सिर्फ भाषण से कहां दूर हो सकती हैं. विजेंदर सिंह (Vijender singh) ने इस दौरान बीजेपी पार्टी को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ फिल्मी सितारों की पार्टी बनकर रह गई है. जबकि कांग्रेस युवाओं की पार्टी है. वहीं, उन्होंने देश में खिलाड़ियों को मिलने वाली सुविधाओं को लेकर भी अपनी बात रखी.

PM मोदी पर विजेंदर सिंह का निशाना: पता नहीं था कि नकाब के पीछे क्या है


उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनती है और उन्हें खेल मंत्री बनाया जाता है तो वह युवा खिलाड़ियों को मिलने वाली सुविधाओं को बेहतर करने का काम करेंगे. आज भी हमारे खिलाड़ियों को विश्वस्तरीय सुविधाएं नहीं मिल रही है जिसका असर उनके प्रदर्शन पर पड़ता है. राजनीति में युवाओं की रुचि को लेकर भी विजेंदर सिंह ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि आज राजनीति में युवाओं की जरूरत है. अगर आज युवा राजनीति में नहीं आएंगे तो इसके अंदर की गंदगी को साफ नहीं किया जा सकेगा. मै चाहता हूं कि राजनीति में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें.

Election 2019: कांग्रेस ने दक्षिण दिल्ली से बॉक्सर विजेंदर सिंह को बनाया उम्मीदवार

विजेंदर सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने बीते पांच सालों में लोगों को राज्य के आधार पर बांटा है, उन्होंने सांसद रहते हुए आम लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया है. यही वजह है कि इलाके में आज भी समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं. 

टिप्पणियां

क्‍या आप जानते हैं कि पीएम मोदी और राहुल गांधी को कितनी बार मिला है आयकर रिफंड...

उन्होंने कहा कि रमेश बिधूड़ी के बारे में जनता को सब पता है. जनता को पता है कि रमेश बिधूड़ी ने उनके लिए क्या काम किया है. विजेंदर सिंह ने कहा कि अगर में सांसद के तौर पर चुना जाता हूं तो मैं सबसे पहले महिला सुरक्षा को बेहतर करने पर काम करूंगा. दक्षिणी दिल्ली में बिजली-पानी की भी समस्या है, इसे भी सही करने की जरूरत. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement