NDTV Khabar

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले-2014 से अब तक हुए 942 बम धमाके, पीएम मोदी खोलें अपने कान

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों के हमले में 16 जवानों के शहीद होने की घटना के कुछ घंटों के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले-2014 से अब तक हुए 942 बम धमाके, पीएम मोदी खोलें अपने कान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों के हमले में 16 जवानों के शहीद होने की घटना के कुछ घंटों के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि 2014 के बाद से देश ने बम धमाकों की आवाज नहीं सुनी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा," प्रधानमंत्री कहते हैं कि 2014 के बाद से देश ने, बम धमाकों की गूंज नहीं सुनी. पुलवामा, पठानकोट, उरी, गढ़चिरौली ...और 942 अन्य बम विस्फोट की घटनाएं हुईं. पीएम को अपने कानों को खोलने और सुनने की जरूरत है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी पीएम मोदी के इस बयान पर हमला बोला कि उनके कार्यकाल में बम धमाके होने बंद हो गए. पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट में , दंतेवाड़ा, पलामू, औरंगाबाद, कोरापत, सुकमा, आवापल्ली और छत्तीसगढ़ में हुए बम धमाकों की लिस्ट पोस्ट करते हुए कहा- क्या यह याद्दाश्त चले जाने से है या फिर अनिवार्य आदत के कारण.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर पुलिस की गाड़ी उड़ाई, 16 जवान शहीद


कांग्रेस ने बुधवार को गढ़चिरौली में सुरक्षाकर्मियों पर हुए भीषण हमले की निंदा की. राहुल गांधी ने एक ट्वीट में अपनी संवेदना व्यक्ति की और कहा कि जवानों के शहीद होने से उन्हें गहरा दुख पहुंचा.उधर महाराष्ट्र के पुलिस प्रमुख ने घटनास्थल का दौरा किया, जहां नक्सलियों के हमले में 15 जवान और एक ड्राइवर मारे गए. उनके साथ गढ़चिरौली के कलेक्टर और अन्य वरिष्ठ अधिकारी साथ थे.  इन सबके बीच समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी की केंद्र सरकार पर राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- हमारे जवान सीमा पर और नक्सल एरिया में शहीद हो रहे हैं, बीजेपी सैनिकों के बारे में बात करती है. यह कैसी राष्ट्रीय सुरक्षा है कि हर दिन एक सैनिक शहीद हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बोले- राहुल गांधी ब्रिटेन के नागरिक हैं तो यह बहुत विचित्र बात है

टिप्पणियां

वीडियो- सीतापुर में बोले राहुल गांधी- 'न्याय' योजना तैयार है



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement