NDTV Khabar

कांग्रेस का बड़ा आरोप: अरुणाचल प्रदेश के CM के काफिले से बरामद हुए 1.80 करोड़ रुपए, इससे खरीदे जाते वोट

कांग्रेस ने बीजेपी पर अरुणाचल प्रदेश में पैसे के दम पर वोट खरीदने का आरोप लगाया है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू के काफिले से 1.8 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का बड़ा आरोप: अरुणाचल प्रदेश के CM के काफिले से बरामद हुए 1.80 करोड़ रुपए, इससे खरीदे जाते वोट

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर कैश फॉर वोट स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने बीजेपी पर अरुणाचल प्रदेश में पैसे के दम पर वोट खरीदने का आरोप लगाया है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू के काफिले से 1.8 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. क्या यह पैसा बीजेपी के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए था. क्या यह कालाधन नहीं था. कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या अब तक चुनाव आयोग को एफआईआर नहीं करा देनी चाहिए थी. अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पर आज तक मुकदमा दर्ज क्यों नहीं हुआ. हमारी ये मांग है इस पूरे मामले में खासतौर से तीन लोग, जो प्रथम दृष्टया संलिप्त हैं, सीएम पेमा खांडू, डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष पर  कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस में शामिल हुए RBI के पूर्व अफसर, बोले-BJP की आर्थिक नीतियों से बर्बादी देख लिया फैसला


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि देर रात मुख्यमंत्री पेमा खांडू, डिप्टी सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के काफिले से कुल 1.8 करोड़ बरामद हुआ. यह बरामदगी तब हुई, जब कि सुबह दस बजे पीएम मोदी की अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में रैली होने वाली थी.

इलेक्शन कमीशन के चुनाव खर्च अधिकारी की मौजूदगी में कैश गिनने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. गेस्ट हाउस में मौजूद गाड़ियों से यह पैसा बरामद हुआ. पांच गाड़ियां पकड़ीं गईं हैं. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या 1.8 करोड़ की धनराशि का इस्तेमाल पीएम मोदी की रैली में होने वाला था. आखिर इतनी बड़ी मात्रा में कहां से पैसा आया. क्या इससे नहीं लगता कि चौकीदार चौर है. 

टिप्पणियां

वीडियो- कांग्रेस से नाराज हुए नवजोत सिंह सिद्धू!



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement