Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Election 2019: क्या मान गए उदित राज? ट्विटर पर अपने नाम के आगे फिर लगाया 'चौकीदार'

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद उदित राज (Udit Raj) ने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर अपने नाम के आगे एक बार फिर 'चौकीदार' शब्द (Chowkidar Udit Raj) लगा लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: क्या मान गए उदित राज? ट्विटर पर अपने नाम के आगे फिर लगाया 'चौकीदार'

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद उदित राज (Udit Raj).

खास बातें

  1. क्या उदित राज को मनाने में कामयाब हो गई बीजेपी
  2. उदित राज ने ट्विटर पर नाम के आगे फिर लगाया चौकीदार
  3. टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं बीजेपी सांसद उदित राज
नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद उदित राज (Udit Raj) ने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर अपने नाम के आगे एक बार फिर 'चौकीदार' शब्द (Chowkidar Udit Raj) लगा लिया है. टिकट नहीं मिलने से नाराज उदित राज ने आज ही ट्विटर पर अपने नाम के आगे से 'चौकीदार' शब्द हटा लिया था. ऐसे में यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या उदित राज (Udit Raj) को बीजेपी मनाने में कामयाब हो गई है. क्योंकि टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने पार्टी तक छोड़ने की बात कही थी. बता दें कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी ने उदित राज की जगह हंसराज हंस को उम्मीदवार बनाया है. इस फैसले के बाद नाराज उदित राज ने पार्टी छोड़ने का फैसला ले लिया था.

9m799nmo

उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, अब मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है.' एनडीटीवी से बात करते हुए उदित राज ने बताया था, 'कल केजरीवाल का कॉल आया था. आज मैंने कॉल किया था वो हंस रहे थे कि उन्होंने 4 महीने पहले मुझे चेतावनी दी थी कि मुझे टिकट नहीं मिलेगा. मैंने उनसे पूछा कि उन्हें कैसै पता था? राहुल गांधी ने भी 2 बार पार्लियामेंट में कहा था कि आप गलत पार्टी में हैं. उसे छोड़ दीजिए.'' उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज (Udit Raj) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट हैंडलर नाम से चौकीदार शब्द हटा लिया है.

यह भी पढ़ें: उदित राज का BJP ने काटा टिकट, गायक हंसराज हंस होंगे उत्तर-पश्चिम दिल्ली से उम्मीदवार

इससे पहले ट्विटर पर उन्होंने अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटाकर सिर्फ डॉ. उदित राज, एमपी ही लिखा था. उदित ने मंगलवार की सुबह कुल तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में में उन्होंने लिखा, 'मुझे अब भी उम्मीद है कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र और भाजपा से नामांकन दाखिल करूंगा जहां से मैंने कड़ी मेहनत की है और खुद को साबित किया है. मुझे उम्मीद है कि मैं खुद बीजेपी छोड़ने को मजबूर नहीं होऊंगा.'

यह भी पढ़ें: नाराज भाजपा सांसद उदित राज बोले, 'केजरीवाल फोन पर हंस रहे थे, 4 महीने पहले चेतावनी दी थी कि...'

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरे टिकट का नाम देरी होने पर पूरे देश में मेरे दलित समर्थकों में रोष है और जब मेरी बात पार्टी नहीं सुन रही तो आम दलित कैसे इंसाफ पायेगा.' जबकि तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे.' इस ट्वीट को उदित राज ने पिन भी किया है. बता दें, भाजपा दिल्ली की सातों सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है.

दिल्ली की सात सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार:
डॉ. हर्षवर्धन
रमेश बिधूड़ी
मनोज तिवारी 
प्रवेश वर्मा
मिनाक्षी लेखी
गौतम गंभीर
हंस राज हंस

नाराज भाजपा सांसद उदित राज ने ट्विटर पर अपने नाम से 'चौकीदार' हटाया, बोले- टिकट नहीं मिला तो दे दूंगा इस्तीफा

टिप्पणियां

बीजेपी दिल्ली की सातों सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी ने इस सूची (BJP List) में पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को उत्तर पश्चिमी दिल्ली, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को पूर्वी दिल्ली और मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakashi Lekhi) को एक बार फिर नई दिल्ली से मैदान में उतारा है.

VIDEO: उदित राज का टिकट कटा, हंसराज हंस को मिला उत्तर-पश्चिम दिल्ली से टिकट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Dabboo Ratnani's 2020: कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और कृति सैनन का धांसू अंदाज, वायरल हुईं Photos

Advertisement