अगर सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पीएम मोदी कहें तो मेरे लिए सम्मान की बात: पूर्व सैनिक

हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले सेना के विशेष बल के पूर्व जवान मेजर सुरेंद्र पूनिया (Surendra Poonia) ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने के लिए राजी हैं.

अगर सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पीएम मोदी कहें तो मेरे लिए सम्मान की बात: पूर्व सैनिक

मेजर सुरेंद्र पूनिया सोनिया गांधी के खिलाफ लड़ना चाहते हैं चुनाव.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले सेना के विशेष बल के पूर्व जवान मेजर सुरेंद्र पूनिया (Surendra Poonia) ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने के लिए राजी हैं. बता दें कि बीजेपी रायबरेली से सोनिया गांधी को कड़ी टक्कर देने के लिए एक मजबूत और लोकप्रिय उम्मीदवार की तलाश में है. रायबरेली सीट सोनिया गांधी की मजबूत गढ़ मानी जाती है. 2004 के बाद वह लगातार चार बार जीत चुकी हैं. 

पिता थे राजीव गांधी और सोनिया गांधी के 'प्रस्तावक', बेटा राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से लड़ेगा चुनाव

बुधवार को समाचार एजेंसी एएनआई से मेजर (सेवानिवृत) सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि "यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी यदि नरेंद्र मोदी रायबरेली लोकसभा सीट से सोनिया गांधी के खिलाफ लड़ने के लिए कहेंगे. मैं खुशी-खुशी यह काम करूंगा. यह चौकीदार और चोर के बीच की लड़ाई होगी.'

राहुल गांधी और सोनिया को लेकर दिए गये बीजेपी नेता के विवादास्पद बयान पर सपना चौधरी ने दिया पलटकर जवाब

सेना के विशेष बल के पूर्व अधिकारी मेजर पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की कला ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए प्रेरित किया. मेजर पूनिया ने कहा, "उन्होंने हमेशा राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा को पहले रखा है. सुरक्षा बलों के प्रति उनके मन में बहुत सम्मान है. उन्होंने जरूरतमंद लोगों, युवाओं और सुरक्षा बलों के लिए काम किया है. इसलिए, मैं पार्टी में शामिल हुआ." बता दें कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के पार्टी में शामिल होने के एक दिन बाद भाजपा महासचिव जेपी नड्डा और वरिष्ठ नेता राम लाल की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी का दामन थामा.

तेजस्वी यादव भी बने कांग्रेस के स्टार प्रचारक, LIST में सोनिया, राहुल गांधी सहित 40 नाम

मेजर पूनिया को विशिष्ट सेवा पदक भी मिल चुका है. वह 2014 में राजस्थान के सीकर से लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ चुके हैं. बता दें कि इस बार भी सोनिया गांधी रायबरेली से ही चुनाव लड़ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज