NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ का आजम खान पर हमला- इन्हीं जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का किया गठन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान पर रविवार को निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ का आजम खान पर हमला- इन्हीं जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का किया गठन

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आजम खान पर हमला. (फाइल फोटो)

रामपुर/घाटमपुर:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान पर रविवार को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने आजम खान (Azam Khan) जैसे लोगों के लिए ही एंटी रोमियो का गठन किया है. योगी यहां एक चुनावी जनसभा में सपा नेता आजम खान पर जमकर बरसे और उन्होंने कहा, 'पहले की सरकारों ने बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया था. हमारी सरकार ने आजम खान जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियो का गठन किया. अकेली जयाप्रदा जी की बात नहीं है, आजम खान ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है और रामपुर इसका जोरदार जवाब देगा.'

यह भी पढ़ें: बैन हटते ही फूट-फूटकर रोने लगे आजम खान, बोले- आतंकी की तरह हो रहा सलूक, वश चले तो मुझे गोली से मरवा दे


योगी ने कहा कि प्रदेश में अपराधी या तो जेल में होगा या तो उसका राम-नाम सत्य होगा. योगी ने कहा, 'जिस शहर (रामपुर) के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता, तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है.' मुख्यमंत्री ने कानपुर देहात के घाटमपुर में एक सभा में कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि कांग्रेस सरकार जाति विशेष वर्ग के पक्ष में ही बोलती आई है, जबकि मोदी सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखकर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत रही है.

यह भी पढ़ें: आजम आजम खान को भड़काऊ भाषण के लिए चुनाव आयोग का एक और नोटिस

उन्होंने कहा, 'मोदी जी ने कहा था कि हमारी सरकार देश में किसी भी योजना का लाभ मत या जाति देखकर नहीं देगी, बल्कि प्रत्येक गरीब को, महिलाओं को, नौजवों को, जरूरतमंदों को योजना का लाभ पहुंचाएगी.' योगी ने कहा, 'याद कीजिए 2014 का वह समय जब प्रधानमंत्री मोदी जी ने शपथ ली और जो वादे किए थे. उससे पहले के प्रधानमंत्रियों के भी वादे याद कीजिए और दोनों में तुलना कीजिए. स्थिति स्वत: स्पष्ट हो जाएगी कि कौन साम्प्रदायिक है और कौन राष्ट्रवादी है.'

यह भी पढ़ें: आजम खान पर क्यों लगा चुनाव आयोग का 'बैन', बेटे अब्दुल्लाह ने बताई वजह...

उन्होंने कहा कि अबकी बार पहला ऐसा चुनाव है जब प्रत्याशी मौन हो गया है और देश का जागरूक मतदाता देश के लिए चुनाव लड़ रहा है.

टिप्पणियां

VIDEO: सियासत में ज़ुबान पर लगाम नहीं!

(इनपुट:IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement