VIDEO: बेगूसराय में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, गिरिराज सिंह को ठहराया जिम्मेदार

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर हमला हुआ है. कन्हैया (Kanhaiya Kumar News) ने BJP उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

खास बातें

  • कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला
  • कन्हैया ने गिरिराज सिंह को ठहराया जिम्मेदार
  • बेगूसराय सीट पर कन्हैया का गिरिराज सिंह से है मुकाबला
पटना:

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर हमला हुआ है. आज सुबह कन्हैया प्रचार के लिए जा रहे थे उसी समय कुछ असामाजिक तत्वों ने सड़क को जाम कर दिया था. जब कन्हैया के समर्थक जाम खुलवाने के लिए गए तो वो उनके साथ उलझ गए. कन्हैया (Kanhaiya Kumar News) ने इसके लिए सीधे बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को जिम्मेदार ठहराया है. कन्हैया का कहना है कि गिरिराज अपनी हार सुनिश्चित देखकर हमले करवा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान होते ही उनपर FIR की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार की राह में सबसे बड़ा रोड़ा क्या है?

कन्हैया कुमार ने सीधे-सीधे गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हार मान चुके हैं. गिरिराज सिंह को भय है कि कन्हैया जीत जाएगा, इसलिए अब गिरिराज सिंह लोकतंत्र की हत्या करते हुए अपने गुंडों द्वारा हमलों जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. कन्हैया कुमार ने सीधे-सीधे इसे राजनीतिक साजिश करार देते हुए कहा कि पहले तो हमारी सुरक्षा हटा ली गई और बाद में आज रोड शो के दौरान गिरिराज सिंह के गुंडों ने हमारे काफिले पर हमला किया और रोड शो के दौरान बाधा पहुंचाई.

यह भी पढ़ें: April Fool's Day को लेकर कन्हैया कुमार का मोदी सरकार पर हमला, Tweet कर कही यह बात

कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर आप वीडियो क्लिप देखें तो इस घटना के दौरान वही लोग शामिल हैं जो गिरिराज सिंह के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं और उनके लिए चुनावी कैंपेन कर रहे हैं. कन्हैया कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह के पास जिलेवासियों के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है और बिना मुद्दों के वह जब जनता के बीच जा रहे हैं तो उन्हें अपमानित होना पड़ रहा है. इसी फ्रस्ट्रेशन में गिरिराज सिंह के आदेश पर उनके गुंडे ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BJP के गिरिराज सिंह बोले- मेरी लड़ाई किसी पार्टी या उम्मीदवार से नहीं, देश के गद्दार को हराने बेगूसराय आया हूं

Newsbeep

दरअसल आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कन्हैया का रोड शो था और सुबह 8:00 बजे से ही अपने समर्थकों के साथ कपस्या चौक से निकलकर विभिन्न मार्गों से होते हुए जब लोहिया नगर पहुंचे थे. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा पहले से ही सड़क को जाम किया गया था और जब कन्हैया के समर्थक जाम हटाने के लिए कहने गए तो वे लोग उनसे उलझ गए. इस मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए वीडियो क्लिप के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान होते ही उनपर एफआईआर की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में 40 सीटें, 7 चरणों मतदान
11 अप्रैल: जमुई औरंगाबाद, गया, नवादा,
18 अप्रैल: बांका, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर
23 अप्रैल: खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा,
29 अप्रैल: दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, मुंगेर
6 मई: मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारन, हाजीपुर, सीतामढ़ी,
12 मई: पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, , शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज, वाल्मीकिनगर
19 मई: नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद