NDTV Khabar

Election Results 2019: तेजस्‍वी सूर्या जीत की ओर, कहा- कमल के निशान पर पड़ा हर वोट PM मोदी को

Karnataka Election Results 2019: तेजस्‍वी सूर्या जीत के बेहद करीब हैं. तेजस्वी सूर्या ने कहा, '' बेंगलुरु दक्षिण की जनता ने जो प्यार दिया मैं उसका बहुत आभारी हूं.''

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election Results 2019: तेजस्‍वी सूर्या जीत की ओर, कहा- कमल के निशान पर पड़ा हर वोट PM मोदी को

Lok Sabha Election Results 2019: बेंगलुरु दक्षिण लोकसभा सीट से तेजस्वी सूर्या आगे चल रहे हैं.

Lok Sabha Election Results 2019: कर्नाटक की बेंगलुरु दक्षिण लोकसभा सीट से तेजस्वी सूर्या (Tejaswi Surya) आगे चल रहे (Karnataka Election Results 2019) हैं. तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) यहां कांग्रेस के बीके हरिप्रसाद से काफी आगे चल रहे हैं. NDTV से बातचीत में तेजस्वी सूर्या ने कहा, '' बेंगलुरु दक्षिण की जनता ने जो प्यार दिया मैं उसका बहुत आभारी हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता ने जो प्यार दिया है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं. इस देश में कमल के निशान पर जो भी वोट पड़ा है उसका पूरा श्रेय नरेंद्र नरेंद्र मोदी को जाता है जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश सेवा में समर्पित कर दिया.'' बता दें कि तेजस्वी सूर्या (Tejasvi surya) मूल रूप से कर्नाटक के चिकमंगलूर जिले के रहने वाले हैं और बासवांगुडी विधानसभा से विधायक एल.ए. रविसुब्रमण्यन के भतीजे हैं. सूर्या बीजेपी के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए हैं. तेजस्वी सूर्या ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा रखा है.

सूर्या (Tejasvi Surya) पेशे से वकील हैं और उन्होंने बेंगलुरु के इंस्टिट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज से पढ़ाई की है. वह कर्नाटक हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं. इसके अलावा वह बीजेपी युवा मोर्चा कर्नाटक के प्रदेश महासचिव हैं. इतना ही नहीं सूर्या नेशनल सोशल मीडिया कैंपेन टीम 2019 के सदस्य भी हैं. तेजस्वी सूर्या की फेसबुक आईडी पर दी गई जानकारी के मुताबिक वह अखिल भारतीय विद्यार्धी परिषद के सचिव रह चुके हैं.


सूर्या (Tejasvi Surya) ने 2008 में एक एनजीओ भी खोला था जिसका नाम “Arise India” है. सूर्या कई वेबसाइट्स के लिए लिखते भी हैं. बता दें कि सूर्या के गुरू कोई और नहीं बल्कि अनंत कुमार हैं जो पहले दक्षिणी बेंगलुरू से सांसद थे.  बता दें कि 2014 में भी सूर्या काफी लोकप्रिय थे और उन्होंने पुणे, चेन्नई और मुंबई में कई रैलियां की थी. तेजस्वी सूर्या की सोशल मीडिया पर अच्छी पकड़ है.

टिप्पणियां

अन्य खबरें
Election Results: लोकसभा चुनाव के नतीजे देख हैरान रह गए शशि थरूर, बोले- 'मैंने शतक लगाया लेकिन टीम हार गई...'
Election Results 2019: स्मृति ईरानी ने बीजेपी की जीत को बताया 'सुनामी', ट्वीट कर लिखी ये बात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement