बुआ-बबुआ की जोड़ी पर आदित्यनाथ का तंज, चुनाव बाद SP-BSP में नहीं होने दूंगा खून-खराबा, करूंगा यह काम...

Election 2019: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सपा और बसपा कार्यकर्ताओं के बीच खून-खराबे की आशंका के मद्देनजर वह सुरक्षा संबंधी एक 'एडवाइजरी' जारी करेंगे.

बुआ-बबुआ की जोड़ी पर आदित्यनाथ का तंज, चुनाव बाद SP-BSP में नहीं होने दूंगा खून-खराबा, करूंगा यह काम...

Election 2019: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सपा और बसपा कार्यकर्ताओं के बीच खून-खराबे की आशंका के मद्देनजर वह सुरक्षा संबंधी एक 'एडवाइजरी' जारी करेंगे. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath News) ने जौनपुर और आजमगढ़ में आयोजित चुनावी सभाओं में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती की तरफ इशारा करते हुए कहा 'अगली 23 मई को जब परिणाम आएगा तो बुआ बोलेगी कि बबुआ तो गुंडों का सरदार है. वहीं, बबुआ बोलेगा कि बुआ तो भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है. आप देख लेना. यह तय है.'

फर्जी दोस्ती टूटेगी, बुआ और बबुआ 23 मई को अपनी दुश्मनी का 'पार्ट टू' शुरू करेंगे : पीएम मोदी

उन्होंने कहा 'हम भी तैयार हैं. जब इन लोगों में मारपीट होगी तो हम उत्तर प्रदेश में खून-खराबा नहीं होने देंगे. हम पहले से ही एडवाइजरी जारी करेंगे कि लूटपाट और इनकी आपसी मारकाट का शिकार प्रदेश का गरीब, किसान, दलित, महिलाएं और नौजवान समेत कोई भी नागरिक नहीं होनी चाहिए.' योगी ने जनधन योजना की आड़ लेते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तल्ख टिप्पणी भी की.

'बुआ-बबुआ, चाचा-भतीजा' के खेल से उप्र की जनता परेशान : मुख्तार अब्बास नक़वी

उन्होंने कहा कि उन्हें जनधन खाते खोले जाने पर इसका फायदा पूछने वाले सपा अध्यक्ष पर अफसोस होता है. उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने उन्हें विदेश पढ़ने के लिये भेजा था, मगर वह कैसे पढ़े-लिखे हैं, उनको पता ही नहीं कि आज डिजिटल पेमेंट का समय है. योगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त सपा-कांग्रेस गठबंधन के बारे में 'दो लड़कों की जोड़ी' की बात कही थी, लेकिन उत्तर प्रदेश ने कहा था कि जोड़ी दो लड़कों की नहीं बल्कि दो बैलों की होती है. मुझे लगता है कि अब इन दोनों की पढ़ाई-लिखाई पर हर प्रदेशवासी हंसता होगा. हमें बैल बुद्धि नहीं चाहिये, विकास करने वाले लोग चाहिये.

सपा-बसपा की ताक़त बीजेपी पर भारी

उन्होंने प्रियंका को 'कांग्रेस की शहजादी' बताते हुए कहा कि कहने को तो वह महिला हैं, लेकिन बच्चों को गाली सिखा रही हैं. 'प्रियंका जी कृपया भारत के बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं दे सकती तो कम से कम गाली तो मत सिखाओ.' योगी ने कहा 'केंद्र में कांग्रेस की पिछली सरकार के कार्यकाल में पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाता था. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जब से केंद्र में सरकार बनी तब से हालात बिल्कुल बदल गए. आज प्रधानमंत्री मोदी कहीं भाषण दे रहे होते हैं तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पसीने छूटते हैं.' उन्होंने कहा कि मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने दीजिये, देश से आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा.

VIDEO: यूपी में साथ आए बुआ-बबुआ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट: भाषा)