NDTV Khabar

महाराष्ट्र के नेता ने स्मृति ईरानी की 'बिंदी' पर की अशोभनीय टिप्पणी, BJP ने दर्ज करवाई शिकायत

वीडियो में कवाडे सोमवार को नागपुर के बगाडगंज इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र के नेता ने स्मृति ईरानी की 'बिंदी' पर की अशोभनीय टिप्पणी, BJP ने दर्ज करवाई शिकायत

भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

नागपुर:

सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें पीपुल्स रिपब्लिकन पार्टी (पीआरपी) के नेता जयदीप कवाडे केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करते हुए नजर आए. वीडियो में कवाडे सोमवार को नागपुर के बगाडगंज इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखे. कवाडे ने माथे पर बड़ी बिंदी लगाने के लिए ईरानी पर टिप्पणी की. पीआरपी महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी है.

नागपुर के बगाड़गंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कवाडे ने मराठी में कहा, 'स्मृति ईरानी एक बड़ी बिंदी लगाती हैं. हम पूछना चाहते हैं कि वह इतनी बड़ी बिंदी क्यों लगाती हैं. नरेंद्र मोदी की मंत्री, नितिन गडकरी की मंत्री लोकसभा में कहती हैं कि वह बाबासाहेब अंबेडकर का संविधान बदल देंगी और नाना पटोले ने इसका विरोध किया था.' जयदीप कवाडे का अशोभनीय बयान एनडीटीवी और ज्यादा नहीं लिख सकता. बता दें, स्मृति ईरानी भाजपा के टिकट पर उत्तर प्रदेश के अमेठी से चुनाव लड़ रही हैं. अमेठी में वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को टक्कर देंगी. 

BJP मंत्री बोले- राहुल में आ गई नेहरू की आत्मा, कश्मीर को भारत से अलग करने का उनका सपना पूरा करने निकले हैं


पीपुल्स रिपब्लिकन पार्टी महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी पार्टी है. पार्टी अध्यक्ष कवाडे के पिता, दलित नेता और विधायक जोगेंद्र कवाडे हैं. कवाडे का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. भाजपा की यूथ विंग ने मंगलवार को कवाडे और कुछ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत नागपुर संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर को की गई है.

प्रियंका गांधी पर BJP नेता का बयान: अरे स्कर्ट वाली बाई अब साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी, और कितने अच्छे दिन चाहिए?

शिकायत के मुताबिक कवाडे का बयान से महिलाओं का अपमान हुआ है और यह आचार संहिता का उल्लंघन है. भारतीय जनता युवा मोर्चा ने दावा किया है कि नागपुर से कांग्रेस उम्मीदवार नाना पटोले  और अन्य नेता जैसे अशोक चव्हाण और विलास मुत्तेमवार उस वक्त मंच पर मौजूद थे, जब कावडे ने यह बयान दिया और उन्होंने उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

टिप्पणियां

सुषमा स्वराज को यूजर ने लिखा- 'आप राहुल गांधी से ज्यादा मजाकिया हैं..', मिला ऐसा जवाब

Video: रणनीति: उमर का बयान,कांग्रेस से सवाल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement