VIDEO: यूपी के मिर्जापुर में प्रियंका गांधी ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, मंदिर के बाहर लगे 'मोदी मोदी' के नारे

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Boat Campaign) इन दिनों तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर हैं. प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने मिर्ज़ापुर में मां विंध्यवासिनी देवी (Vindhyavasini Devi Temple) के दर्शन किए.

VIDEO: यूपी के मिर्जापुर में प्रियंका गांधी ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, मंदिर के बाहर लगे 'मोदी मोदी' के नारे

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मिर्ज़ापुर में मां विंध्यवासिनी देवी (Vindhyavasini Devi) के दर्शन किए.

खास बातें

  • तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर प्रियंका गांधी
  • प्रियंका ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन
  • मंदिर के बाहर लगे 'मोदी-मोदी' के नारे
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Boat Campaign) इन दिनों तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर हैं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मंगलवार को उत्तर के मिर्ज़ापुर में मां विंध्यवासिनी देवी (Vindhyavasini Devi Temple) के दर्शन किए. इस दौरान मंदिर के बाहर 'मोदी मोदी' के नारे सुने गए. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर हैं. प्रियंका गांधी (Priyanka GandhiVadra) ने सोमवार को प्रयागराज में लेटे हनुमान के दर्शन किए और विधिविधान से गंगा की आरती और पूजा की. इसके बाद क्रूज बोट से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi News) की प्रयागराज से बनारस की तीन दिवसीय यात्रा शुरू हुई. 140 किलोमीटर का ये सफ़र 3 दिन चलेगा. इस दौरान प्रियंका गंगा के किनारे बसी बस्तियों में लोगों से मिल रही हैं और छोटी-छोटी सभाएं कर रही हैं.

 

 

वकीलों ने डीएम को लिखा पत्र: प्रियंका को काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश की मंजूरी न दी जाए, उनकी पूजा की जगह चर्च

प्रियंका को काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश न देने की मांग
इससे पहले प्रियंका गांधी के इस कार्यक्रम का वाराणसी के कुछ वकील ने विरोध किया है. वकीलों के एक समूह ने सोमवार को जिला मजिस्ट्रेट को एक पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दिये जाने का अनुरोध किया गया है. पत्र में दावा किया गया है कि प्रियंका ईसाई हैं और सनातन धर्म के प्राचीन मूल्यों को ध्यान में रखते हुए उन्हें मंदिर में प्रवेश करने से रोका जाना चाहिए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित कर लिखे गए पत्र में कहा गया कि उनकी पूजा की जगह चर्च है. 

तस्वीरों में देखें प्रियंका गांधी की गंगा जमुनी तहजीब यात्रा, संगम पर पूजा अर्चना से की शुरुआत

राहुल के कार्यक्रम में भी लगे मोदी-मोदी के नारे
एक दिन पहले बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक कार्यक्रम के बाहर बड़ी संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की. कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उद्यमियों को संबोधित कर रहे थे. "मोदी, मोदी" के नारे लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर उठा लिए, जिनमें गांधी से कार्यक्रम स्थल छोड़ने को कहा गया था. शोर बढ़ने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया.

मायावती का निशाना: पिछले चुनाव में PM मोदी 'चायवाले' थे, अब 'चौकीदार' बन गए, शाबाश! BJP के शासन में क्या बदलाव आया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा सूत्रों ने आरोप लगाया कि प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया. भाजपा ने पुलिस कार्रवाई की निंदा की और आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों पर हमला किया. प्रदेश महासचिव सी टी रवि ने ट्वीट किया, 'कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रौद्योगिकी क्षेत्र के उन लोगों पर हमला किया जो उस समय 'मोदी मोदी' के नारे लगा रहे थे, जब राहुल गांधी बेंगलुरु के मान्यता तकनीक पार्क गए हुए थे.'

VIDEO: बोट यात्रा से मिलेंगे वोट?​