NDTV Khabar

राबड़ी देवी ने ट्वीट करके पीएम मोदी को कहा 'सबसे झूठा आदमी', लालू बोले- 'ई लोगन के दिन भर कौनो काम नइखे'

बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और लालू यादव की पत्‍नी राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को समूचे ब्रह्मांड का सबसे झूठा आदमी करार दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राबड़ी देवी ने ट्वीट करके पीएम मोदी को कहा 'सबसे झूठा आदमी', लालू बोले- 'ई लोगन के दिन भर कौनो काम नइखे'

लालू यादव और तेजस्‍वी के साथ राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. लालू ने नीतीश को कहा पलटुओं का सरदार
  2. लालू चारा घोटाले के मामले में फिलहाल जेल में हैं
  3. लालू ने पीएम मोदी के खिलाफ वोट करने की अपील की
नई दिल्‍ली:

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi yadav) और उनके पिता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अक्‍सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते रहते हैं. सोमवार को एक बार फिर लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा. भोजपुरी में किए गए ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इन लोगों को दिनभर कोई काम नहीं है. ये अपने पांच साल का हिसाब नहीं देते बल्कि दूसरों से हिसाब मांगते हैं. ये दिन भर दूसरों को फंसाने और गाली देने में माहिर हैं. इसे ऐसे गड्ढे में आपलोग फेंक दें कि दोबारा दिखाई न पड़े.' इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और लालू यादव की पत्‍नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने ट्वीट कर पीएम मोदी को समूचे ब्रह्मांड का सबसे झूठा आदमी करार दिया. राबड़ी ने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा, "तीनों लोक, चारों युगों और समूचे ब्रह्मांड में अगर कोई सबसे झूठा आदमी है तो वह हैं- नरेंद्र मोदी. पूरे दिन बकबक-बड़बड़-गड़बड़. काम के कौनो बात नइखे." लालू ने राबड़ी के ट्वीट पर जवाब देते हुए ही पीएम मोदी पर हमला किया.

इससे पहले पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पलटूओं का सरदार' बताते हुए निशाना साधा. लालू प्रसाद के ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करते हुए है लिखा गया, "सुनिए तो पलटूराम को? मोदी से हिसाब मांग पूछ रहा है, 15 लाख मिला? रोजगार मिला? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला? कुछ नहीं मिला लेकिन बेशर्मी से पलटी मार अब फिर बिहारवासियों की आंखो में धूल झोंक कह रहा है सब मिल गया। इतना भी कोई बेशर्म होता है का?"


रविवार को भी लालू ने नीतीश को निशाना बनाते हुए एक और ट्वीट किया था, "एक डाल से दूसरी डाल पर फुदकने वाले प्राणी का बयान पढ़ लीजिए. पांच साल में बदली पांच पार्टी और पांच सरकार, तभी तो कहलाता है पलटुओं का सरदार."

टिप्पणियां

VIDEO: लालू प्रसाद का दावा, नीतीश फिर चाहते थे गठबंधन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement