NDTV Khabar

स्टूडेंट्स से संवाद के दौरान राहुल गांधी ने मुस्कुराकर एक छात्रा से कही ये बात,ठहाकों गूंज उठा हॉल, देखें VIDEO

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज तमिलनाडु के दौरे पर हैं, यहां वह चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं के साथ संवाद किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टूडेंट्स से संवाद के दौरान राहुल गांधी ने मुस्कुराकर एक छात्रा से कही ये बात,ठहाकों गूंज उठा हॉल, देखें VIDEO

चेन्नई में स्कूली छात्रों से संवाद करते Rahul Gandhi

खास बातें

  1. चेन्नई में स्टूडेंट्स से रूबरू हुए राहुल गांधी
  2. मोदी सरकार पर उठाए सवाल
  3. पूछा- क्या प्रधानमंत्री इस तरह सवालों के जवाब दे सकते हैं
चेन्नई:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज तमिलनाडु के दौरे पर हैं, यहां वह चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं के साथ संवाद कर रहे थे. छात्राओं के साथ संवाद के दौरान पहली छात्रा ने जब राहुल गांधी से सवाल किया तो उन्होंने राहुल को 'सर' से संबोधित किया. इसके जवाब में राहुल गांधी ने छात्रा को टोकते हुए कहा कि क्या आप मुझे 'सर' के बजाय सिर्फ 'राहुल' कहकर पुकारेंगी. राहुल की इस टिप्पणी पर पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट और चियर्स की आवाज से गूंज उठा. छात्राओं के इस रिएक्शन को देखने के बाद राहुल भी मुस्कुराते हुए नजर आए.

स्टूडेंट्स से संवाद के दौरान राहुल गांधी ने मुस्कुराकर एक छात्रा से कही ये बात, गूंज उठा हॉल, देखें VIDEO


PM मोदी ने ट्वीट कर विपक्षी नेताओं से की खास अपील तो अखिलेश यादव बोले- दिल खुश हुआ

छात्राओं से संवाद के दौरान Rahul Gandhi ने कहा कि मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या के बीच एक समानता है, कि सभी देश छोड़कर भाग चुके हैं. उन्होंने कहा कि  भारत में इन दिनों एक वैचारिक लड़ाई चल रही है. एक विचारधारा लोगों को एक करने की है जो कहती है कि देश के सभी लोगों को एक साथ रहना चाहिए. 

PM मोदी ने ट्वीट कर राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव से की यह अपील

विद्यार्थियों के बीच पहुंचे राहुल गांधी के हर सवाल पर स्टूडेंट्स चीयर अप करते दिखाई दिए. राहुल गांधी ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री आप सब के बीच इस तरह खड़े होकर आप लोगों के सवालों को जवाब दे सकते हैं.  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चेन्नई में कहा कि 2019 में सरकार बनने पर हम महिला आरक्षण बिल पास करेंगे. 33 प्रतिशत सीटें महिलाओं को आरक्षित होंगी. 

टिप्पणियां

BJP के भावनात्मक मुद्दों की कांग्रेस ने ढूंढ निकाली काट, इन मुद्दों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव

चेन्नई में छात्रा ने Rahul Gandhi से पूछा- टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च फाउंडेशन वित्तीय संकट का सामना कर रहा है. स्टाफ के सामने सैलरी की दिक्कत सामने आ रही है. देश में रिसर्च को लेकर आपका क्या ख्याल है? इस पर राहुल गांधी ने कहा- हम जानते हैं कि भारत शिक्षा पर कम खर्च करता है. शिक्षा पर खर्च बढ़ाया जाना चाहिए. सिर्फ पैसा खर्च करना ही नहीं शिक्षण संस्थानों की स्वायत्तता भी बहुत जरूरी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement