राहुल गांधी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, 'आप' के साथ गठबंधन ना होने की वजह भी बताई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला और विश्वास जताया कि राष्ट्रीय राजधानी की अगली सरकार उन्हीं की पार्टी की होगी.

राहुल गांधी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, 'आप' के साथ गठबंधन ना होने की वजह भी बताई

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

खास बातें

  • राहुल गांधी ने केजरीवाल पर साधा निशाना
  • राहुल ने कहा कि दिल्ली में अगली सरकार उन्हीं की पार्टी की होगी
  • 'आप' से गठबंधन ना होने की वजह भी बताई
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला और विश्वास जताया कि राष्ट्रीय राजधानी की अगली सरकार उन्हीं की पार्टी की होगी. राहुल गांधी  (Rahul Gandhi)  दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर विचार करना चाहिए कि 2014 में कांग्रेस के बारे में किसने झूठ बोला और बीजेपी (BJP) के लिए दरवाजा खोल दिया. राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने यह बातें दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के सदर इलाके में एक चुनावी सभा में पार्टी प्रत्याशी जे.पी.अग्रवाल के लिए प्रचार के दौरान कहीं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं होने की वजह बताई.

CM भूपेश बघेल का PM मोदी पर हमला, कहा- उन्होंने मानसिक संतुलन खो दिया है, उन्हें इलाज की जरूरत है

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, "मैंने उनसे (केजरीवाल से) कहा कि हमें दिल्ली की सभी सातों सीट जीतनी चाहिए. मैंने उनसे कहा कि आप चार सीट पर लड़ें, तीन पर कांग्रेस लड़ेगी. पहले उन्होंने कहा, ओके. जैसे ही मैंने इसे मंजूरी दी, उन्होंने हरियाणा और पंजाब की बात उठा दी. यहीं से गठबंधन की बात टूट गई." कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को इस पर विचार करना चाहिए कि भाजपा के लिए दरवाजा किसने खोला (पार्टी को असर बढ़ाने का मौका किसने दिया), कांग्रेस के बारे में झूठ किसने बोला? यह अकेले भाजपा ने नहीं किया था."

दूसरे दलों से भले ही पैसा ले लेना, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना: अरविंद केजरीवाल

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लोगों से इस पर विचार करने को कहा कि कौन पार्टी पूरे देश में भाजपा को कड़ी चुनौती दे रही है. उन्होंने कहा, "जहां कहीं भी मोदी गए, हमने, कांग्रेस ने, हर जगह उनका मुकाबला किया. हमने उन्हें कई राज्यों में हराया. अगर भारत में कोई पार्टी भाजपा को रोक सकती है तो वह कांग्रेस है. यह विचारधाराओं की लड़ाई है. मैं आपसे गारंटी के साथ कह रहा हूं कि कांग्रेस, भाजपा को हराएगी." बता दें कि दिल्ली की सातों संसदीय सीट पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे. साल 2014 के आम चुनाव में इन सभी सीटों पर भाजपा को जीत मिली थी. (इनपुट एजेंसी से)

Video: पीएम मोदी ने एलके आडवाणी का अपमान किया है - राहुल गांधी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com