CM भूपेश बघेल का PM मोदी पर हमला, कहा- उन्होंने मानसिक संतुलन खो दिया है, उन्हें इलाज की जरूरत है

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है.

CM भूपेश बघेल का PM मोदी पर हमला, कहा- उन्होंने मानसिक संतुलन खो दिया है, उन्हें इलाज की जरूरत है

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel)

खास बातें

  • भूपेश बघेल का PM मोदी पर हमला
  • 'प्रधानमंत्री ने मानसिक संतुलन खो दिया है'
  • 'उन्हें इलाज कराने की जरूरत है'
रायपुर:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ( Rajiv Gandhi)  पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें इलाज कराने की जरूरत है.  पार्टी के राज्य मुख्यालय 'राजीव भवन' में सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में भूपेश बघेल  (Bhupesh Baghel)  ने कहा कि राजीव जी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  की टिप्पणी बेहद निंदनीय है और उन्हें राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए. भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा कि राजीव जी का राष्ट्र के लिए योगदान मील का पत्थर साबित हुआ है. सूचना प्रौद्योगिकी और पंचायती राज पर उनका काम उनमें से एक है. उन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए अपना बलिदान दिया था. उन्हें मरणोपरांत देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया. 

दूसरे दलों से भले ही पैसा ले लेना, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना: अरविंद केजरीवाल

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा कि राजीव गांधी ( Rajiv Gandhi) पर प्रधानमंत्री की टिप्पणी बेहद निंदनीय है. कोई सोच भी नहीं सकता है कि प्रधानमंत्री के कद का कोई व्यक्ति किसी ऐसे व्यक्ति के लिए अपमानजनक टिप्पणी करेगा जो जीवित नहीं है. यह दर्शाता है कि प्रधानमंत्री ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें इलाज की जरूरत है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह केवल 3-4 घंटे सोते हैं. पूरी नींद की कमी ने उनकी मानसिक स्थिति को खराब कर दिया है. मोदी को शीर्ष स्थान पर नहीं होना चाहिए क्योंकि यह देश के लिए खतरनाक है. भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा कि मोदी ने झूठा दावा किया है कि देश के लिए उनके दिल में प्यार और देशभक्ति है जबकि वह केवल कुर्सी और सत्ता के भूखे हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव आयोग ने दो और मामलों में दी क्लीन चिट

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने आरोप लगाया कि वह सत्ता हथियाने के लिए वह किसी भी स्तर तक नीचे जा सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के इस तरह के बयान से यह साबित होता है कि उन्होंने इस आम चुनावों में अपनी हार स्वीकार कर ली है. बघेल ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में 150 से अधिक सीटें नहीं जीतने वाली है और संप्रग तीन सौ से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी. उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था कि आपके पिता को उनके दरबारियों द्वारा मिस्टर क्लीन कहा गया था, लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर एक के रूप में समाप्त हुआ. 

क्या आप चाहेंगे मायावती PM बनें और आप उनका समर्थन करेंगे? अखिलेश यादव ने प्रणय रॉय को दिया यह जवाब

इधर राज्य में भाजपा के प्रवक्ता सच्चिदानंद उपसाने ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बघेल के हमले को लेकर कहा कि भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को प्रधानमंत्री से माफी मांगनी चाहिए. उपासने ने कहा कि जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से कांग्रेस के नेता उन पर घटिया दर्जे की टिप्पणी कर रहे हैं जो बहुत ही निंदनीय है. अब एक संवैधानिक पद पर बैठे मुख्यमंत्री ने ऐसी टिप्पणी की है, जो आपत्तिजनक है. उन्होंने कहा कि बघेल को अपना बयान वापस लेना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए. उपासने ने कहा कि प्रधानंत्री ने राजीव गांधी जी को लेकर अपशब्द नहीं कहा है. उन्होंने केवल तथ्यों को बताया था. बोफोर्स घोटाले पर जब पूरा मामला सार्वजनिक है तब कांग्रेस क्यों घबराई हुई है. राजीव जी ने देश के लिए काम किया होगा, लेकिन उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों का भी सामना किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: ममता दीदी ने 'फानी' पर भी की राजनीति- पीएम मोदी