NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बताई वजह, मोदी सरकार के खिलाफ क्यों एकजुट हो रहा विपक्ष?

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने विपक्षी दलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के डर से एकजुट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये पार्टियां मोदी को बदनाम करना चाहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बताई वजह, मोदी सरकार के खिलाफ क्यों एकजुट हो रहा विपक्ष?

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale). (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. PM मोदी के डर की वजह से साथ आ रहे विपक्षी दल
  2. ये पार्टियां अनर्गल आरोप लगाकर बदनाम करना चाहती हैं
  3. विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा और नीति नहीं है
लखनऊ:

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने विपक्षी दलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के डर से एकजुट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये पार्टियां मोदी को बदनाम करना चाहती हैं.  अठावले ने कहा कि कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की रैली (Opposition Rally) में तमाम विपक्षी दलों के नेता एकजुट हुए. दरअसल वे सभी प्रधानमंत्री मोदी जैसे सशक्त नेता के डर की वजह से एक साथ आ रहे हैं. ये पार्टियां अनर्गल आरोप लगाकर मोदी को बदनाम करना चाहती हैं.

VIDEO: रामदास अठावले की तुकबंदी से 'छलित' हुए कुमार विश्वास, बोले- ऐसे 'हल्के-फुल्के' लोकतंत्र की जय हो‬


उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा और नीति नहीं है, लिहाजा उनका गठबंधन कोई खास असर नहीं दिखा पाएगा. अठावले ने उत्तर प्रदेश में बने सपा-बसपा के गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि इससे भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि ये दोनों दल अपने कोर मतदाताओं से एक-दूसरे के पक्ष में मतों का अंतरण नहीं करा पाएंगे.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री बोले, धीरे-धीरे आएंगे सभी के खाते में 15 लाख रुपये, हमनें RBI से पैसे मांगे, लेकिन वे दे नहीं रहे हैं

केंद्रीय मंत्री ने बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उन्होंने पूर्व में भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई थी, तब उन्हें भाजपा साम्प्रदायिक नहीं लगती थी. मायावती में अगर नैतिकता है तो उन्हें भाजपा के साथ होना चाहिये था. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अठावले ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के साथ तालमेल करके लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताते हुए कहा कि राज्य में 12 प्रतिशत दलित मतदाता उनके साथ हैं. अगर भाजपा प्रदेश में उनकी पार्टी को साथ ले तो वह बसपा को नुकसान पहुंचा सकती है.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अठावले की राहुल गांधी को सलाह: 'पप्पू' नहीं आपको 'पापा' होना चाहिए, जल्दी करें शादी

अयोध्या मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह मामला अदालत में लंबित है, लिहाजा उसके फैसले का इंतजार किया जाना चाहिये. उन्होंने कहा कि भाजपा इस मामले को यहां तक लेकर आई है, उसे इसका श्रेय दिया जाना चाहिए.

टिप्पणियां

VIDEO: बंगाल में ममता के मंच से विपक्ष की हुंकार​

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement