NDTV Khabar

गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- एक सीट जीतने के लिए अगर आप इतना घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो..

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले बीजेपी नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- एक सीट जीतने के लिए अगर आप इतना घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो..

खास बातें

  1. गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
  2. 'मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे'
  3. 'जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे, उस दिन सब हार जाएंगे'
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले बीजेपी नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे..जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे, उस दिन सब हार जाएंगे. एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उन के बारे में बात करने के लिए.' बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में कुछ पर्चों को लेकर हंगामा खड़ा हो गया था, जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी (Atishi) को लेकर अपशब्दों की भरमार थी. 'नो योर कंडीडेट' टाइटिल वाले इस पर्चे में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई थीं. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था. इस पर्चे पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पार्टी प्रत्याशी को लेकर अपशब्द लिखे गए थे.

ये भी पढ़ें: Delhi Election Results 2019 : दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी की फतह, कांग्रेस और 'आप' को पछाड़कर 56 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल किए


इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने खिलाफ की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा के पूर्वी दिल्ली उम्मीदवार गौतम गंभीर को एक कानूनी नोटिस भेजा था और उन्हें कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी. नोटिस में गौतम गंभीर से यह मांग की गई थी कि वह केजरीवाल से व्यक्तिगत रूप से और लिखित में माफी मांगे. इसमें गंभीर को नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सही तथ्य डालने को कहा गया था और ऐसा करने में नाकाम रहने पर उपयुक्त कानूनी कार्यवाही करने की बात कही गई थी. 

VIDEO: जीत के बाद बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी स्पीच के दौरान

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement