विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2017

जियो फोन (Jio Phone) लॉन्च, 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा, कॉल मुफ्त, 24 अगस्त से प्री बुकिंग

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने जियो इंफोकॉम की अब तक की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो जियो के उपभोक्ता हैं.

Read Time: 3 mins
जियो फोन (Jio Phone) लॉन्च, 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा, कॉल मुफ्त, 24 अगस्त से प्री बुकिंग
रिलायंस जियो की एजीएम में मुकेश अंबानी ने लोगों का किया शु्क्रिया..
मुंबई: रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने आज बहुप्रतीक्षित जियो फीचर फोन (Jio Feature Phone) लॉन्च कर दिया. जियो इंफोकॉम की अब तक की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो जियो के उपभोक्ता हैं. उन्होंने कहा कि जियो फोन का इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा और यह दुनिया का सबसे अफॉर्डेबल फोन होगा.

जियो फीचर फोन के फीचर यह होंगे...
अब तक के इस सबसे धमाल फीचर फोन का ऐलान करते हुए इसकी इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है. जियो कस्टमर्स को 1500 रुपये की रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के साथ यह फ्री में मिलेगा. रिलायंस जियो का यह फोन आवाज पर ऑपरेट करेगा यानी कि इसे आप बिना कीबोर्ड प्रेस किए भी यूज कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: जियो Cable TV डिवाइस भी लॉन्च, ऐसे करें इस्तेमाल

जियो का यह अनलिमिटेड डाटा के इस्तेमाल की सुविधा देगा. जियो 153 रुपये में जियो फोन ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा की सुविधा देगा. जियो का यह फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही उन्होंने अगले कुछ समय तक जियो की योजनाओं के बारे में बताया. 24 और 54 रुपये का वीकली और दो दिन वाला प्लान भी इस दौरान लॉन्च किया गया.

यह भी पढ़ें: इधर जियो फोन लॉन्च हुआ, उधर एयरटेल-आइडिया सेलुलर धड़ाम

लॉन्च किया 309 रुपये प्रति माह की कीमत पर केबल टीवी
जियो फीचर फोन के ऐलान के साथ ही कंपनी ने 309 रुपये प्रति माह की कीमत पर केबल टीवी भी लॉन्च कर दिया. जियो फोन में टीवी केवल की भी सुविधा होगी. इस फोन को किसी भी टीवी से कनेक्ट कर टीवी देख सकेंगे. इस मौके पर वह और दर्शकों के बीच बैठी उनकी मां भावुक हो उठीं.   मुकेश अंबानी ने इस अवसर पर अपने जुड़वां बच्चों आकाश और ईशा को भी कंपनी के मंच पर पेश किया. बच्चों ने इस मौके पर जियो फोन की खूबियों के बारे में बताया.
 
636362365400285785.
यह भी पढ़ें: 'Jio रे बाहुबली...' जियो के फीचर फोन पर भी छा गया 'बाहुबली'

'2जी कवरेज से ज्यादा होगा देश में 4G कवरेज'
उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो ने कनेक्टिवीट, कवरेज और डेटा इस्तेमाल के मामले उदाहरण पेश किया. डेटा के मामले में अमेरिका और चीन को पछाड़ दिया. रिलायंस जियो के साथ जल्द ही देश के 99 प्रतिशत ग्राहक जुड़ेंगे. उन्होंने कहा, जियो की वजह से 2जी कवरेज से ज्यादा होगा देश में 4G कवरेज.

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो के सभी नए प्लान : किसमें, कितना, क्या मिलेगा; जानें
 

मुकेश अंबानी ने आज रिलायंस इंडस्ट्री एजीएम में कहा कि रिलायंस जियो का हर प्रोडक्ट वर्ल्ड क्लास का है. हर ढाई साल में लोगों के पैसों को दोगुना किया है. रिलायंस पिछले 40 सालों से सबसे बड़ी कंपनी है. इसके लिए मुकेश अंबानी ने अपने माता-पिता को भी धन्यवाद दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत और इस देश के बीच आज से शुरू होगा UPI पेमेंट
जियो फोन (Jio Phone) लॉन्च, 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा, कॉल मुफ्त, 24 अगस्त से प्री बुकिंग
भारत और इस देश के बीच आज से शुरू होगा UPI पेमेंट
Next Article
भारत और इस देश के बीच आज से शुरू होगा UPI पेमेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;