कैंसर से जूझ रही बच्ची की मौत से पहले नहीं मिले बादशाह, सोशल मीडिया पर भड़के लोग... देखें Video

मशहूर रैपर बादशाह का एक और सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर सनसनी मचाते हुए टॉप पर ट्रेंडिंग कर रहा है. बादशाह का यह गाना

कैंसर से जूझ रही बच्ची की मौत से पहले नहीं मिले बादशाह, सोशल मीडिया पर भड़के लोग... देखें Video

बादशाह का नया गाना 'Heartless' यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

खास बातें

  • बादशाह का सॉन्ग हुआ सुपरहिट
  • कैंसर पीड़ित बच्ची पर बना म्यूजिक वीडियो
  • यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट
नई दिल्ली:

मशहूर रैपर बादशाह का एक और सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर सनसनी मचाते हुए टॉप पर ट्रेंडिंग कर रहा है. बादशाह का यह गाना अब तक का सबसे अलग और दिल को छू लेने वाला म्यूजिक वीडियो है. यह वीडियो एक छोटी बच्ची पर आधारित है. कैंसर होने की वजह से वह लड़की हॉस्पिटल में जंग लड़ रही होती है. रैपर बादशाह के काफी करीब होने की वजह से वह म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाना चाहती है, लेकिन उसके पास जिंदगी जीने के लिए काफी समय कम होता है. बादशाह उससे मिलने पहुंचता है और अपना कॉन्सर्ट टिकट देता है, लेकिन बच्ची के पास समय न होने की वजह से उदास हो जाती है.

जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'

कॉन्सर्ट से पहले कैंसर से पीड़ित बच्ची का निधन हो जाता है और उससे पहले बादशाह मिलने नहीं पहुंच पाता. जिसकी वजह से मीडिया और सोशल मीडिया पर बादशाह की काफी आलोचना होती है. लोग उन्हें कोसते हैं कि सेलिब्रिटी होने की वजह से बच्ची से मिलने नहीं आया, लेकिन बादशाह की अपनी कुछ वजह होती है जिसकी वजह से वह मिल नहीं पाते.

देखें वीडियो-


सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

यह गाना बादशाह का अब तक का सबसे अलग और हटके है. इस पूरे कॉन्सेट की वजह से यूट्यूब पर गाना 24 घंटे में सुपर-डुपर हिट हो गया. अभी तक इस वीडियो पर 35 लाख से ज्यादा बार व्यूज आ चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com