पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने खरीदी 3 करोड़ की कार, बोले- मम्मी, पापा और भाई...

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने 3 करोड़ की लैंबॉर्गिनी गैलार्डो (Lamborghini Gallardo) खरीदी है. उन्होंने इसके बाद एक ट्वीट किया, जो सुर्खियों में है.

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने खरीदी 3 करोड़ की कार, बोले- मम्मी, पापा और भाई...

गुरु रंधावा (Guru Randhawa)

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने खरीदी नई कार
  • उन्होंने 3 करोड़ की लैंबॉर्गिनी गैलार्डो खरीदी
  • ट्वीट कर जताई खुशी
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर कोहराम मचा देते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. दरअसल, गुरु रंधावा की गाड़ियों के कलेक्शन में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है लैंबॉर्गिनी गैलार्डो (Lamborghini Gallardo) का. उन्होंने इस गाड़ी को खरीदने की खुशी अपने फैन्स के बीच शेयर की है. उन्होंने इसी संबंध में यह ट्वीट किया है. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं.

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने ट्वीट किया: "आज से नई लैंबॉर्गिनी गैलार्डो की सवारी. मेरे मम्मी-पापा, मेरा भाई, मेरी टीम, मेरे सभी फैन्स और दोस्तों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इस काबिल बनाया कि मैं जीवन में कुछ भी हासिल कर पा रहा हूं. यह आप सभी का प्यार है." गुरु रंधावा ने इस तरह लैंबॉर्गिनी गैलार्डो (Lamborghini Gallardo) को खरीदने पर अपनी खुशी फैन्स से शेयर की है.

शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने 'हाई रैटिड गबरू', 'सूट-सूट करदा' , 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया. हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल (Pitbull) के साथ 'स्लोली-स्लोली (Slowly Slowly)' गाना रिलीज हुआ. गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. 2017 में फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सुइट सुइट' के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com