Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जोरदार डांस, यूं उड़ाया गरदा- देखें Video

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो जमकर तहलका मचाते हैं. इस बार भी उनके डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जोरदार डांस, यूं उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया धमाकेदार डांस
  • खूब देखा जा रहा है उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो जमकर तहलका मचाते हैं. इस बार भी उनके डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है. सपना चौधरी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पंजाबी सिंगर के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने सुपरहिट सॉन्ग पर डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से बिखेरा जलवा, कमाल के एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग- देखें Video

देखें वीडियो:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो इंस्टाग्राम पर जरूर शेयर करती हैं. उन्होंने हरियाणावी (Haryana) और पंजाबी (Punjab) के बाद  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी जमकर धूम मचाई थी. सपना चौधरी इन दिनों वैसे भी देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि जल्द ही इनको बॉलीवुड में भी ब्रेक मिल गया था. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग का भी जलवा बिखेरा था.

Nora Fatehi के नए डांस वीडियो ने आते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता के ग्राफ में उछाल बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद देखने को मिली है. सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं, और टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी जमी थी. हालांकि शो में अच्छा खेलने के बाद भी वे फाइनलिस्ट नहीं बन सकी थीं. लेकिन इस टीवी शोर ने उन्हें घर-घर लोकप्रिय बनाने का काम किया. इस शो के बाद से ही सपना चौधरी लगातार लोकप्रियता हासिल कर रही हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने कुल मिलाकर फैंस का खूब मनोरंजन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...