Sapna Choudhary का जिम Video हुआ वायरल, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक जिम वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी फिटनेस के लिए जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary का जिम Video हुआ वायरल, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो वायरल
  • जिम में पसानी बहाती आईं नजर
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ अपनी डांसिंग के लिेए ही नहीं बल्कि अपने फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. खुद को फिट रखने के लिए सपना चौधरी जिम में खूब पसीना बहाती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक कई व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस कमेंट बॉक्स में अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इस वीडियो में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने फिटनेस के लिए ट्रेनर के साथ कैसे पसीना बहा रही हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में जमकर धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

सोनिया गांधी ने शुरू की गठबंधन की कवायद, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 23 मई को शोक सभा...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...