सपना चौधरी कूदीं कुश्ती के रिंग में और फिर हुआ कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम, जिन्होंने अपनी डांसिंग स्टाइल से अलग पहचान बना रखी है. इसी वजह से आए दिन इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

सपना चौधरी कूदीं कुश्ती के रिंग में और फिर हुआ कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा...

CWE की रिंग में उतरीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • कुश्ती की रिंग में उतरीं सपना चौधरी
  • डांस कर किया दर्शकों को एंटरटेन
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर पंजाबी सिनेमा (Punjabi Cinema) तक, भोजपुरी (Bhojpuri) से लेकर बॉलीवुड तक, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर तरफ अपने ठुमकों से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. उनके गाने पार्टी की शान बन गए हैं. स्टेज शो में सपना को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ती है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स बेकरार रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने कुश्ती की रिंग में ग्रैंड एंट्री की और रिंग के अंदर पहुंचते ही अपने ठुमकों से गदर मचा दी.

सपना चौधरी और अर्शी खान उतरीं कुश्ती की रिंग में, स्टेज पर जमकर मचाया तहलका; देखें Video

सपना चौधरी एक ऐसा नाम, जिन्होंने अपनी डांसिंग स्टाइल से अलग पहचान बना रखी है. इसी वजह से आए दिन इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सपना चौधरी के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें CWE की रिंग में उतरीं सपना चौधरी अपने डांस से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. 

आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर म्यूजिकल चेयर रेस खेलती दिखीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक ने लगाए ठुमके; देखें Video

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

तेरे हाथ में, मेरा हाथ हो....मुंबई में कुछ इस अंदाज में दिखे दीपिका-रणवीर, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा इन दिनों पूरे देश में चल रहा है. सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो चुका है. इसी वजह से वे भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में हाथ आजमा रही हैं. जल्द ही सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बी-टाउन में डेब्यू करने जा रही हैं.



भाभी के साथ घूमने निकले शाहिद कपूर के भाई, कैमरा देखते ही यूं दिए रिएक्शन... देखें Video

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. अगर फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त हो तो कुछ भी संभव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com