NDTV Khabar

Ant Man and The Wasp Movie Review: धांसू एंटरटेनमेंट के साथ ऐंट मैन और वास्प की हंगामाखेज जुगलबंदी

'Ant-Man and The Wasp' Movie Review: मारवल कॉमिक्स की अगली फिल्म 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प (Ant-Man and The Wasp)' रिलीज हो गई है, और अवेंजर्स के दीवानों और इस नन्हे लेकिन ताकतवर सुपरहीरो के फैन्स के लिए धांसू मसाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ant Man and The Wasp Movie Review: धांसू एंटरटेनमेंट के साथ ऐंट मैन और वास्प की हंगामाखेज जुगलबंदी

Ant-Man and The Wasp में सुपरहीरो और सुपरहीरोइन का दिखेगा जबरदस्त एक्शन

खास बातें

  1. मारवल की फिल्म है 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प'
  2. पॉल रूड बने हैं ऐंट मैन
  3. इस बार सुपरहीरोइन भी आएगी नजर
नई दिल्ली: 'Ant Man and The Wasp' Movie Review: मारवल कॉमिक्स की अगली फिल्म 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प (Ant-Man and The Wasp)' रिलीज हो गई है, और अवेंजर्स के दीवानों और इस नन्हे लेकिन ताकतवर सुपरहीरो के फैन्स के लिए धांसू मसाला है. फिल्म में एक्शन है, कॉमेडी है और उसके साथ ही वास्प भी है. ऐंट-मैन के साथ वास्प आ गई है, और अब मेल-फीमेल सुपरहीरो-सुपरहीरोइन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन बन गया है, जो ऐंट मैन और मारवल कॉमिक्स के कैरेक्टर्स से प्यार करने वालों को जरूर पसंद आएगा क्योंकि इसमें कुछ भी छोटा हो सकता है, इंसान से लेकर इमारत तक.

Bhojpuri Cinema: Amrapali Dubey ने लंदन की सर्दी में ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video



कल्पना पटवारी ने भी चुनी रवि किशन और मनोज तिवारी की राह, बीजेपी में हुईं शामिल

फिल्म की कहानी स्कॉट लैंग (पॉल रूड) के घर में नजरबंदी से शुरू होती है, और दूसरी ओर हैंक पाइम (माइकल डगलस) और उनकी बेटी होप वैन डाइन (इवेंजेलीन लिली) हैं जिन्हें ये पता चल चुका है कि उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा रही जैनेट वैन डाइन (मिशेल फाइफर) मरी नहीं हैं. हैंक की बीवी और होम की मां क्वांटम रिऐल्म में फंस गई है, और स्कॉट लैंग ही यह जानकारी देता है क्योंकि ऐंटमैन ही वह शख्स है जो क्वांटम रिऐल्म से लौट सका है. फिर जैनेट को वहां से लाने की कवायद शुरू होती है. लेकिन राह का रोड़ा बनती है घोस्ट. फिर शुरू होती है जैनेट को वापिस लाने की कवायद और दुश्मनों से दो-दो हाथ. ऐंटमैन को मिलता है वास्प का साथ, और फिर दिखता है जबरदस्त एक्शन. फिल्म में एवेंजर्स के फैन्स के लिए भी कुछ राज छिपा है, फिर पोस्ट क्रेडिट सीन भी काफी कुछ इशारा करेंगे क्योंकि अब ऐंट मैन 'अवेंजर्स' सीरीज की 2019 में रिलीज हो रही फिल्म में जो नजर आएगा. 

Indian Idol 10: अनु मलिक ने शूटिंग देखने के लिए पापा की जेब से चुराए थे 5 रुपये, मुंबई में यूं पूरा किया सपना

'ऐंट मैन' का पहला पार्ट 2015 को रिलीज हुआ था. इसमें भी यही स्टार-कास्ट थी, और फिल्म सुपरहिट रही थी.  हालांकि 'ऐंड-मैन ऐंड द वास्प' पहले पार्ट की अपेक्षा स्टोरीलाइन के मामले में थोड़ी सुस्त लगती है. लेकिन 'ऐंट मैन' का अवेंजर्स से जुड़ने की वजह से इसे देखना तो बनता ही है. फिर 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प (Ant-Man and The Wasp)' में छोटे-बड़े का खेल भी मजेदार है. पूरी की पूरी बिल्डिंग को कार में रख लेना शानदार है और ऐंट मैन का चींटी के आकार से लेकर विशालकाय होना और भी दिलचस्प. फिर चींटियों जो कमाल करती हैं, उसे देखकर तो मजा ही आ जाता है. अवेंजर्स और ऐंट मैन के फैन्स के लिए ये अजीबोगरीब सुपरहीरो किसी ट्रीट से कम नहीं. 

टिप्पणियां
रेटिंग: 3.5 स्टार
डायरेक्टरः पेटन रीड
कलाकारः पॉल रूड, इवेंजेलीन लिली, माइकल डगल और मिशेल फाइफर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement