टीवी के मशहूर एक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

अभिनेता सह मॉडल करण ओबेरॉय को उपनगर ओशिवरा में एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

टीवी के मशहूर एक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

करण ओबेरॉय- (फाइल फोटो)

खास बातें

  • करण ग्रोवर पर रेप का आरोप
  • टीवी एक्टर के मशहूर एक्टर
  • कई सीरियल्स में कर चुके हैं काम
नई दिल्ली:

अभिनेता सह मॉडल करण ओबेरॉय को उपनगर ओशिवरा में एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला ने हाल ही में पुलिस में शिकायत दी थी कि ओबेरॉय ने उसे विवाह का झांसा देकर, उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके 2016 से ओबेरॉय के साथ संबंध थे. हालांकि मुंबई कोर्ट ने करण को 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'वो किसी और ने चाहवे से' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अधिकारी ने बताया कि उसने महिला के कुछ आपत्तिजनक वीडियो भी बनाए और क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे धन भी ऐंठा. शिकायत के आधार पर ओबेरॉय को रविवार को गिरफ्तार करके उसपर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 384 (धन ऐंठना) के तहत मामला दर्ज कर लिया. ओशिवरा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश पासलवाड ने यह जानकारी दी.

MS Dhoni को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कुछ ऐसा, जोर-जोर से ठहाके लगाने लगीं साक्षी- देखें Video


ओबेरॉय कुछ लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों ‘‘जस्सी जैसी कोई नहीं'' और ‘‘इन्साइड एज'' में काम कर चुके हैं. वह कार, बाइक और सिलेसिलाये वस्त्रों से जुड़े विज्ञापनों में कार्य कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से)