कपिल शर्मा की हालत देख इमोशनल हुए अली असगर, कहा- 'बहुत बुरा लगता है जब...'

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के बाद वह वापस अपने शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' पर वापस नहीं लौट सके हैं.

कपिल शर्मा की हालत देख इमोशनल हुए अली असगर, कहा- 'बहुत बुरा लगता है जब...'

अली असगर, ऐश्वर्या रॉय और कपिल शर्मा

खास बातें

  • कपिल से मिलने पहुंचे अली
  • एक न्यूज चैनल का दावा
  • तबीयत से परेशान हैं कपिल
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के बाद वह वापस अपने शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' पर वापस नहीं लौट सके हैं. पिछले दिनों ट्विटर पर जर्नलिस्ट विवाद इतना बड़ा मुद्दा बन गया था, जिसके बाद दोनों के फोन पर बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया. अब खबर आ रही है कि उनके साथ काम करने वाले एक्टर अली असगर यानी 'दादी' भी कपिल शर्मा से मिलने पहुंचे. एबीपी की खबर के मुताबिक अली कपिल से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे. ऐसी भी खबरें आई हैं कि कपिल को डिप्रेशन के चलते बड़ी मात्रा में दवाइयां लेनी पड़ रही हैं.

इस वजह से दबाव में रहते थे सुनील ग्रोवर, बोले- छोड़ दिया नाकामी के बारे में सोचना

अली असगर ने एबीपी को बताया कि पिछले दिनों वह कपिल से मिलने उनके ऑफिस गए जहां उन्होंने देखा कि वे काफी उदास होकर लेटे थे. अली ने कहा, बहुत बुरा लगता है जब कपिल को इस हालात में देखते हैं. हम सभी हमेशा उनके साथ हैं. उन्होंने बताया कि मेरे पास प्रीति का कॉल आया था और उन्होंने कपिल का हालचाल जानने के लिए आग्रह किया था.

कपिल शर्मा को Replace करने की आई खबर, इस एक्टर ने ट्वीट कर बताया सच

गौरतलब है कि विवादित ट्विट्स और फिर कथित तौर पर जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी और खबरों में बने हुए हैं. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन के एडिटर खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. कपिल शर्मा के नए शो को लेकर कोई जानकारी नहीं है और कपिल शर्मा भी सबसे एकदम कटे हुए हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के फैन्स उनसे जुड़ी खबरों के लिए जरूर बेताब होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...