अनूप जलोटा संग शिवाशीष ने बजाया ऐसा जोरदार तबला, लोग बोले- 'देखना भैया, तबला न फोड़ देना...' - देखें Video

भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा (Anup Jalota) के घर पहुंचे बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) के एक्स कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) ने कुछ मस्ती की.

अनूप जलोटा संग शिवाशीष ने बजाया ऐसा जोरदार तबला, लोग बोले- 'देखना भैया, तबला न फोड़ देना...' - देखें Video

शिवाशीष मिश्रा ने अनूप जलोटा के सामने कुछ इस अंदाज में बजाया तबला

खास बातें

  • अनूप जलोटा संग दिखे शिवाशीष
  • तबला पर कुछ यूं चलाया हाथ
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा (Anup Jalota) के घर पहुंचे बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) के एक्स कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) ने कुछ मस्ती की. शिवशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) अपने बॉडी-बिल्डिंग व एनर्जेटिक अंदाज से लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं. आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कोई न कोई मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. पिछले दिनों शिवाशीष ने किसी बारात में जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था. बिग बॉस के घर में भी शिवाशीष (Shivashish) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी, अब बाहर भी दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली. शिवाशीष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ दिखाई दे रहे हैं.

अक्षरा सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, फैन्स की बेकाबू भीड़ ने किया हैरान- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivashish Mishra (@shivashish_official) on

 

शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) के इस वीडियो में कुछ ऐसा मजेदार वीडियो देखने को मिला कि आप वीडियो देखने के बाद जोर-जोर से हंसने लगेंगे. शिवाशीष ने मजेदार अंदाज में वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि अनूप जलोटा के निवास स्थान पर पहुंचे शिवाशीष तबला के साथ गाने के लिए बैठ गए हैं और फिर वह जोर-जोर से तबला पर मारकर 'मैं तैनू समझावां कि...' सॉन्ग गा रहे हैं. साथ में अनूप जलोटा भी बैठे हुए हैं. शिवाशीष (Shivashish) काफी मस्ती-मजाक के मूड में दिखाई दिए. इस पर कुछ लोगों ने कमेंट भी किया, 'देखना भैया तबला न फोड़ देना...'

 

a3s2vev8

 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'द भजन सम्राट, विद द जबराट, हमतो एक साथ, मत करो फालतू बात, वरना खाओ लात, करेंगे मजे पूरी रात...'

श्रद्धा कपूर के बर्थ-डे पर रिलीज हुआ साहो का नया टीजर, प्रभास ने शेयर किया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivashish Mishra (@shivashish_official) on

 

बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) में जसलीन की शिवाशीष के साथ दोस्ती बढ़ गई थी, और जसलीन उनसे अपनी दिल की बातें खुलकर की थी. हालांकि जसलीन और शिवाशीष की बातचीत के कई वीडियो सामने आया थे, जब दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में थे. फिलहाल दोनों अब एक साथ सोशल मीडिया पर देखें जाते हैं. साथ ही कई तस्वीरें भी एक साथ आती रहते हैं. शिवाशीष और जसलीन के बीच बॉडिंग काफी अच्छी हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...