Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riyaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फिर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Bigg Boss 13: आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिया धक्का

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में एक बार फिर छिड़ी जंग
  • आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा धक्का
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को लेकर खोया आपा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों रोजाना कोई न कोई नया घमासान या नई चीजें देखने को मिल रही हैं. बीते दिन 'बिग बॉस' के घर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने आकर घर का माहौल ही बदल दिया था. उन्होंने बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी गेम खेलने के साथ खूब मस्ती भी की थी. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riyaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फिर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों अपनी इस गहमा-गहमी के बीच एक दूसरे को धमकियां देते भी नजर आ रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की रफ्तार 10वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में कंटेस्टेंट एक टास्क के तहत घोड़े पर बैठे जनर आ रहे हैं. लेकिन तभी विशाल आदित्य सिंह घोड़े से उतरकर वापस उसपर बैठ जाते हैं, जिसपर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आसिम (Asim Riyaz) से इस बात की शिकायत करते हैं. लेकिन आसिम रियाज ने यह कहकर नकार दिया कि उन्होंने यह सब नहीं देखा. संचालक के तौर पर आसिम रियाज का काम सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद नहीं आता है और वह उनसे कहते हैं कि यह सब मुझे बाहर दिखाना. इसके बाद दोनों में नोंक-झोंक बढ़ती जाती है. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 10वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riyaz), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को धक्का भी मार देते हैं, जिससे उनका गुस्सा चौथे आसमान पर पहुंच जाता है. इसके बाद खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने विशाल आदित्य सिंह से भी घोड़े से उतरने के बारे में पूछा, जिसपर एक्टर ने साफ इंकार कर दिया. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस से कहा कि इस टास्क को अब कोई नहीं खेलेगा. 'बिग बॉस 13' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...