NDTV Khabar

Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी का बदला लुक, टीवी-फिल्म में एक्टिंग की तैयारी

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी पिछले साल भले ही कुछ खास कारनामा करके घर में ज्यादा दिन तक नहीं रुक पाईं, लेकिन अब उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी करने का फैसला कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी का बदला लुक, टीवी-फिल्म में एक्टिंग की तैयारी

बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी

खास बातें

  1. ज्योति कुमारी का बदला लुक
  2. बिग बॉस 11 की थी कंटेस्टेंट
  3. टीवी या फिल्म में आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी पिछले साल भले ही कुछ खास कारनामा करके घर में ज्यादा दिन तक नहीं रुक पाईं, लेकिन अब उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी करने का फैसला कर लिया है. ज्योति कुमारी ने पिछले एक साल के भीतर अपना लुक काफी बदल लिया हैं और वह अब पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं. फिलहाल बिग बॉस के बाद वह वापस अपने घर चली गईं थी और टीवी या सिनेमा जगत में कोई खास काम की शुरुआत नहीं की, लेकिन अब वह जल्द ही टेलीविजन और फिल्मो में एक्टिंग करते हुए नजर आने वाली हैं. 

'बिग बॉस 12' के लिए गार्गी पंडित, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी पर है चैनल की नजर, खेसारी नहीं होंगे हिस्सा

ज्योति ने बताया कि वो रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में 4 हफ्ते बीतने के बाद जब वो घर गई तो उनकी तबियत थोड़ी खराब हो गयी थी, जिसके कारण ज्योति अपने घर पर ही आराम कर रही थी. वैसे तो ज्योति ने अपने बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन ज्योति के बातों से साफ नजर आ रहा था कि वो अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक है.

ज्योति ने मुम्बई आते ही सबसे पहले अपने क्लोज फ्रेंड सभ्यसाची सतपथी और बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी से मुलाकात की. ज्योति उन दोनों से मिलकर बहुत खुश थी. 

बिग बॉस 11 से इलिमिनेट होने पर कुछ ऐसा था ज्योति का रिएक्शन-


पोर्न स्टार से मिलिंद सोमन तक, Bigg Boss 12 में नजर आ सकते हैं ये 12 कंटेस्टेंट्स

ज्योति ने बताया कि जिस तरह सब्यसाची ने बिगबॉस के घर मे खाना बनाकर सबको खुश किया था, वैसे ही उन्होंने अपने घर पर डिनर कर प्लान किया और सबके लिए अपने हाथ से खाना बनाया. इस डिनर पार्टी में ज्योति कुमारी, लोकेश कुमारी, टेलीविजन और फिल्मों के एक्ट्रेस दिव्यज्योति शर्मा और राजश्री देबनाथ अलावा और भी टेलीविजन के एक्टर्स, एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर भी मौजूद थे.

टिप्पणियां
फिलहाल ज्योति अभी किस फिल्म या टेलीविजन प्रोग्राम में काम करेंगी, इस बारे में नहीं बताया लेकिन उन्होंने कहा, मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगी, मेरे दर्शकों को मैं अपने अलग तरीके से सरप्राइज देना चाहती हूं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement