NDTV Khabar

Bigg Boss 11: आकाश और हिना के बीच जबरदस्त झगड़ा, Drama Queen को बताया- वाहियात इंसान

बिग बॉस-11 अपने आखिरी चरण में है और अब घर में सिर्फ छह सदस्य ही बचे हैंः शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, लव त्यागी, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: आकाश और हिना के बीच जबरदस्त झगड़ा, Drama Queen को बताया- वाहियात इंसान

बिग बॉस 11 में आकाश ददलानी

खास बातें

  1. हिना से उलझे आकाश ददलानी
  2. शिल्पा शिंदे ने भी सुनाई खरी खोटी
  3. सफाई बनी लड़ाई की वजह
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 अपने आखिरी चरण में है और अब घर में सिर्फ छह सदस्य ही बचे हैंः शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, लव त्यागी, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी. इसके साथ ही घर में अब विजेता बनने की होड़ लग गई है. लेकिन कई लोगों के रिश्ते ऐसे बिगड़े हैं कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही हिना खान और आकाश ददलानी के बीच भी है. आकाश ददलानी और हिना खान आज उलझते नजर आएंगे और आकाश हिना खान को खरी-खोटी सुनाएंगे. हिना खान भी कहां रुकने वाली हैं. वे भी आकाश की जमकर खबर लेंगी.
 
शाहरुख की Zero को टक्कर दे रहा साउथ का ये सुपरस्टार, धमाकेदार है इसकी फिल्म का Teaser

कलर्स के ट्वीटर हैंडल ने आज के एपिसोड का एक वीडियो डाला है जिसमें आकाश बिस्तर पर लेटे हैं, हिना मेकअप कर रही हैं और शिल्पा शिंदे घर की साफ-सफाई में लगी हैं. शिल्पा आकाश को मदद करने के लिए कहती हैं तो आकाश साफ मना कर देते हैं. आकाश कहते हैं कि वे रात के बर्तन धो देंगे. इस बात में हिना खान दखल देती हैं और आकाश उनसे अबे करके बात करते हैं. जिस पर हिना खान बिफर जाती हैं और वे आकाश की तमीज से बात करने के लिए कहती हैं. हिना खान अपनी तुनकमिजाजी दिखाने लगती हैं जिस पर आकाश उन्हें वाहियात इंसान तक कह देते हैं. इसके बाद चिल्ला-चिल्ली शुरू हो जाती है.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



ZERO में बौने बनकर नाचे शाहरुख खान तो ट्विटर पर कुछ यूं उड़ा मजाक, देखें Tweets

टिप्पणियां
बिग बॉस के घर में ये आखिरी दिन चल रहे हैं और घर के कुछ सदस्य ओवरकॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. जिसमें हिना खान नंबर वन है. उनके हाव-भाव ऐसा इशारा करते हैं कि उन्हें नतीजे पता हैं. वैसे भी बिग बॉस-11 शुरू होने से पहले ही खबरें प्लांट होने लगी थीं कि इस बार के सीजन की विजेता हिना खान हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement