Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा के बाहर होते ही शिल्पा शिंदे बनीं Winner, काम नहीं आया हिना खान का ड्रामा

सलमान खान ने इस सीजन की मजबूत दावेदार मानी जा रहीं शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच दिलचस्प मुकाबला करवाया, जिसमें शिल्पा ने बाजी मार ली.

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा के बाहर होते ही शिल्पा शिंदे बनीं Winner, काम नहीं आया हिना खान का ड्रामा

हिना खान, शिल्पा शिंदे.

खास बातें

  • हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच हुआ मुुकाबला
  • हिना को पब्लिक से मिले 65 % वोट
  • 77 % वोट पाकर बाजी मार गईं शिल्पा शिंदे
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 में वीकेंड का वार में सलमान खान आए और इस हफ्ते प्रियांक शर्मा घर से बाहर हो गए. प्रियांक शर्मा और लव त्यागी इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट थे. लेकिन लव त्यागी ज्यादा वोट मिलने की वजह से बच गए जबकि प्रियांक शर्मा बाहर हो गए. इस तरह विकास गुप्ता का एक और खास दोस्त घर से बाहर हो गया है, इससे पहले अर्शी खान और हितेन तेजवानी भी बाहर हो चुके थे. सलमान खान ने इस सीजन की मजबूत दावेदार मानी जा रहीं शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच दिलचस्प मुकाबला भी करवाया.

प्रियांक शर्मा हुए Bigg Boss से बेघर, जानें Eviction के बाद किससे हुई पहली मुलाकात?

हुआ यूं कि जिस तरह पिछले प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता के बीच पब्लिक वोट का मुकाबला हुआ था और विकास जीते थे. इस बार ये मुकाबला शिल्पा और हिना के बीच हुआ. शिल्पा और हिना को एक सॉन्ग गाना था, जिसके आधार पर लाइव वोटिंग होनी थी. पहले हिना खान ने गाना गया. हिना खान ने ‘मोह मोह के धागे’ गाना गाया था, उनकी आवाज बहुत अच्छी थी लेकिन जनता ने उन्हें सिर्फ 65 फीसदी वोट दिया.

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के भाई ने विकास गुप्ता के साथ उनकी शादी पर किया ये बड़ा खुलासा

Newsbeep

फिर बारी आई शिल्पा शिंदे की. शिल्पा शिंदे ने गाना गाया ‘अपनी तो जैसे तैसे’ और उन्हें मिले 77 फीसदी वोट मिले. इस तरह एंटरटेनमेंट के मामले में शिल्पा ने हिना खान को शिकस्त दे दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: गुस्ताखी माफ : कामयाब 'बिग बॉस' प्रतियोगी बनने का नुस्खा क्या है?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...