NDTV Khabar

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के भाई ने विकास गुप्ता के साथ उनकी शादी पर किया ये बड़ा खुलासा

आज मुंबई में विराट कोहली औैर अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन है तो वहीं शिल्पा शिंदे के भाई ने विकास के साथ उनकी शादी की खबरों को लेकर ये बात बताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के भाई ने विकास गुप्ता के साथ उनकी शादी पर किया ये बड़ा खुलासा

भाई आशुतोष के साथ शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. शिल्पा के भाई ने बताया ये राज
  2. शिल्पा है मजबूत दावेदार
  3. इन दो लोगों से है घर में खतरा
नई दिल्ली: आज मुंबई में विराट कोहली औैर अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन है तो वहीं बिग बॉस-11 में अपने खेल की वजह से मजबूत जड़ें जमा चुकीं शिल्पा शिंदे के भाई ने विकास के साथ उनकी शादी की खबरों को लेकर खुलासा कर दिया है. बिग बॉस-11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का सफर दुश्मनी के साथ शुरू हुआ था जो बाद में दोस्ती में तब्दील हो गया. एक्टर और प्रोड्यूसर की ये दुश्मनी सुर्खियों में आई और इसने दोनों को ही शो में लोकप्रियता दिलाई. अब दोनों की शो में मजबूत स्थिति है. हाल ही में शिल्पा के भाई आशुतोष ने शिल्पा और विकास पर खुलकर बातें की. आशुतोष ने कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि दोनों आपसी मतभेद भुला चुके हैं. 

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



गहना वशिष्ठ का दावा: फिक्स है Bigg Boss 11, दिए चौंकाने वाले सबूत

उनका कहना है, "मुझे खुशी है कि सारे मतभेदों को सुलझा लिया गया है. वे गेम खेल रहे हैं और घर में फ्रेंडशिप की उसकी अपनी परिभाषा है. यह समय को ही तय करने दें कि वे लंबे समय तक दोस्त रहते हैं या नहीं." शिल्पा और विकास की शादी के कयासों पर आशुतोष का कहना है, "यूट्यूब पर आने वाले वीडियो पर मत जाइए, जो सिर्फ वीडियो पर हिट हासिल करने के उद्देश्य से ही बनाए गए हैं. लेकिन ये खबर जरूर मजेदार है. मुझे खबरें सुनने को मिली थीं कि घर में एक टास्क खेला जाएगा जिसमें विकास और शिल्पा की शादी की जाएगी, जबकि घर के बाकी सदस्य बाराती होंगे...अगर ऐसा कुछ होता है तो यह देखना मस्ती से भरपूर होगा."

Bigg Boss 11: अर्शी खान का सफर हुआ खत्म, घर से निकलीं बाहर

टिप्पणियां
हालांकि आशुतोष विकास को शिल्पा का सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी बताते हैं. वे कहते हैं, "इस स्टेज पर हर कोई बहुत मजबूत है. लेकिन विकास और हिना शिल्पा के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी हैं." यही नहीं, आशुतोष ने यह भी बताया कि शिल्पा घर में बहुत ही सम्मान के साथ सबसे खेल रही हैं. शिल्पा जानती हैं कि कैसे दूसरों का सम्मान किया जाता है. चलिए देखते हैं आने वाले दिनों में विकास और शिल्पा के बीच क्या होता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement