प्रियांक शर्मा हुए Bigg Boss से बेघर, जानें Eviction के बाद किससे हुई पहली मुलाकात?

इस हफ्ते लव त्यागी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए, इसमें से प्रियांक को घर से बेघर कर दिया गया. बिग बॉस से निकलने के बाद प्रियांक घर की पुरानी सदस्य के साथ पार्टी करते नजर आए.

प्रियांक शर्मा हुए Bigg Boss से बेघर, जानें Eviction के बाद किससे हुई पहली मुलाकात?

बंदगी कालरा और प्रियांक शर्मा.

खास बातें

  • बिग बॉस के घर से बेघर हुए प्रियांक शर्मा
  • बाहर निकलकर बंदगी कालरा से की मुलाकात
  • हम घर के अंदर दोस्त थे और हमेशा रहेंगे: बंदगी कालरा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है. घर से मजबूत दावेदार निकल गए हैं, और जैसा पहले ही कहा जा रहा था कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं तो वे दोनों ही इस शो में अभी तक बनी हुई हैं. अर्शी खान और हितेन तेजवानी जैसे सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, और उनकी जगह पुनीश और लव त्यागी जैसे कुछ न करने वाले सदस्य जगह बनाए हुए हैं. इस हफ्ते लव त्यागी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए. इसमें से प्रियांक को घर से बेघर कर दिया गया. बिग बॉस से निकलने के बाद प्रियांक घर की पुरानी सदस्य के साथ पार्टी करते नजर आए.

Bigg Boss 11 के Weekend Ka Vaar में इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी और ये हुआ बाहर
 

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के भाई ने विकास गुप्ता के साथ उनकी शादी पर किया ये बड़ा खुलासा

घर से बेघर होने के बाद प्रियांक की मुलाकात सबसे पहले बंदगी कालरा से हुई. बंदगी के इंस्टाग्राम पेज पर दोनों की तस्वीर सामने आई है. इसके कैप्शन में लिखा है, "प्रियांक के एविक्शन के बाद उनसे मिली. हम घर के अंदर दोस्त थे और हमेशा रहेंगे."

Bigg Boss 11 पर गुस्साई ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- मेरे सामने नाम भी लिया तो मुंह तोड़ दूंगी

मालूम हो कि, बिग बॉस के घर के अंदर बंदगी और पुनीश शर्मा के रिलेशनशिप के बहुत चर्चे हुए. बंदगी घर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन पुनीश के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं. हालांकि, कम वोटों की वजह से दिसंबर की शुरुआत में बंदगी घर से बाहर आ गई थीं.

Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खुलेआम कर डाला यह काम

Newsbeep

बिग बॉस सीजन 11 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट आकाश ददलानी, हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, लव त्यागी और पुनीश शर्मा बचे हुए हैं. हिना खान कई बार कह चुकी हैं कि वे आखिर तक टिकेंगी और सबको बाहर कर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगे. देखना दिलचस्प होगा कि क्या हिना का यह दावा सही साबित होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: गुस्ताखी माफ : कामयाब 'बिग बॉस' प्रतियोगी बनने का नुस्खा क्या है?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...