NDTV Khabar

Bigg Boss 11 पर गुस्साई ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- मेरे सामने नाम भी लिया तो मुंह तोड़ दूंगी

बिग बॉस-11 अपने तेवर खो बैठा है. न तो वीकेंड का वार में सलमान खान कोई जादू चला पाते हैं और न ही घर के सदस्यों के पास ही कोई मसाला रह गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 पर  गुस्साई ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- मेरे सामने नाम भी लिया तो मुंह तोड़ दूंगी

कृतिका कामरा

खास बातें

  1. चंद्रकांता बनकर आ चुकी हैं कृतिका कामरा
  2. बिग बॉस से हो गई हैं बोर
  3. इन दिनों फैमिली ड्रामा जारी है
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 अपने तेवर खो बैठा है. न तो वीकेंड का वार में सलमान खान कोई जादू चला पाते हैं और न ही घर के सदस्यों के पास ही कोई मसाला रह गया है. ऐसा लगता है कि सबको फिनाले का इंतजार है. घर से दमदार कैंडिडेट जैसे हितेन तेजवानी और अर्शी खान बाहर हो गए हैं, वह भी अटपटे अंदाज में जबकि लव त्यागी और पुनीश शर्मा जैसे बोरिंग कैंडिडेट घर में टिके हुए हैं. यही नहीं अब बिग बॉस में दिखाने के लिए कुछ था नहीं तो घर के सदस्यों के घरवालों को बुलाकर ड्रामा हो रहा है. जिसमें बिल्कुल भी मजा नहीं आ रहा है. शिल्पा शिंदे और हिना खान इस तरह बिहेव कर रही हैं जैसे उन्हें पूरा गेम पता है. इस बीच इस टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने बिग बॉस को करारा जवाब दिया है.

 


Bigg Boss 11: आकाश की मां बंदगी पर भड़कीं, रोते-रोते कह डाली ये बड़ी बात

उन्होंने बिग बॉस के हर दिन के साथ और बोर होते जाने पर ट्विटर पर कमेंट किया हैः "कितना बोरिंग एपिसोड है! मुझे लगता है कि हम फैमिली एंगल से पक चुके हैं. अब इसमें वह मजा नहीं बचा है. नॉमिनेशन टास्क भी काफी अजीब हो गया है. फिर बहुत ही कमजोर तरह की कॉमेडी....सीरियसली पका रही है?  जैसे की गाने ही कम नहीं थे..."
 


Bigg Boss 11: घर से बाहर निकलकर अर्शी खान का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, इस कंटेस्टेंट की वजह से हुई ये हालत
टिप्पणियां

यही नहीं कृतिका कामरा का गुस्सा यही नहीं रुका. उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखाः "कसम से कह रही हूं कि अगर किसी ने मेरे सामने "ये बिग बॉस का घर है" गाया तो मैं उसका मुंह तोड़ दूंगी...मैं इससे पक चुकी हूं." अब आप समझ ही सकते हैं कि बिग बॉस बोरियत की किस हद तक पहुंच चुका है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement