Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

हिना खान को असली में यह लत है या फिर बिग बॉस के घर में आकर यह लत लगी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं चुगली करने की.

Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

बिग बॉस 11 में हिना खान

खास बातें

  • बहुत ही खराब खेल रही हैं हिना
  • चुगली करने की लग गई है लत
  • किसी की बुराई से बाज नहीं आ रहीं
नई दिल्ली:

हिना खान को असली में यह लत है या फिर बिग बॉस के घर में आकर यह लत लगी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं चुगली करने की. हिना खान को जब भी मौका मिलता है, वे हर किसी की पीठ पीछे बुराई करने लगती हैं. ऐसा ही ताजा एपिसोड में भी हुआ. वे अर्शी खान के साथ बैठी थीं, और एकदम से शिल्पा शिंदे के व्यवहार को लेकर बात करने लगीं. उन्होंने शिल्पा शिंदे को फ्रस्ट्रेटेड तक कह दिया है.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



Bigg Boss 11: ओवर कॉन्फिडेंट हैं हिना खान, खुद को समझती हैं फाइनलिस्ट!

हुआ यूं कि अर्शी और शिल्पा बात कर रहे थे. अर्शी कह रही थीं कि शिल्पा को इतना गुस्सा क्यों आ जाता है. हिना कहती हैं कि उनके साथ बाहर जो हुआ है उसकी वजह से वह ऐसी हो गई हैं. सुनने में आया है कि उनकी मम्मी ने भी उनका साथ नहीं दिया. इस वजह से वे कभी-कभार फ्रस्ट्रेटेड हो जाती हैं. दोनों कहती हैं कि इसलिए वे अपनी हताशा हम लोगों पर निकालती हैं और चिल्लाने लगती हैं.

Bigg Boss 11: अर्शी, शिल्पा और बंदगी सावधान, इनका बैंड बजाने आ रही है ये मॉडल

ऐसा लगता है कि दूसरों की बुराई करना हिना का घर में पसंदीदा शगल बन गया है. बाहर उनका किस तरह का नेचर होगा यह तो उनके करीबियों को ही पता होगा. लेकिन हिना खान जिस तरह की अपनी इमेज बिग बॉस के घर में बना रही हैं, वह उनके करियर पर भी भारी पड़ सकती है क्योंकि सोशल मीडिया से लेकर उनके फैन्स तक में, हिना खान के नेचर को लेकर काफी निराशा है. देखना यह है कि उनकी यह लत आगे चलकर किस हद तक पहुंचती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com