Bigg Boss 11: कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज में बंटा घर, हिना ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'चूहा'

बिग बॉस-11 में इन दिनों कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज हो गया है. हिना खान और शिल्पा शिंदे ने हाथ मिला लिया है.

Bigg Boss 11: कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज में बंटा घर, हिना ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'चूहा'

हिना खान और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  • शिल्पा और हिना विकास बनीं दोस्त
  • आकाश को लिया निशाने पर
  • लव और पुनीश ने भी मिलाया हाथ
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में इन दिनों कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज हो गया है. हिना खान और शिल्पा शिंदे ने हाथ मिला लिया है जबकि टास्क के दौरान पुनीश शर्मा और लव त्यागी भी एक दूसरे के साथ आ गए हैं. फिनाले वाले टास्क के दौरान पूरा घर दो हिस्सों में बंट गया है. हिना खान और शिल्पा शिंदे अभी तक घर में एक नहीं हुई थीं लेकिन अब कॉमनर की बढ़ती ताकत को देखकर उनके भी होश फाख्ता हो गए हैं. जिस वजह से वे एक हो गई हैं, जबकि विकास अब कहीं के नहीं रहे हैं क्योंकि उनकी टीम के सभी लोग बाहर हो चुके हैं. लेकिन हिना खान का एटीट्यूड अब भी बकरार है और वे अपना गुस्सा निकालने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का Leak हुआ Video, बिग बॉस की रह चुकी हैं कंटेस्टेंट
 


Bigg Boss: कौन थे पहले सीजन के Winner, जानें क्या कर रहे हैं अब

कल के एपिसोड में भी ऐसा ही हुआ. आकाश ददलानी टास्क से बाहर हो चुके हैं और हिना खान के साथ उनकी तरकार चल रही है. यही नहीं, आकाश ददलानी को बेटा कहने वाली शिल्पा शिंदे भी उनके खिलाफ हो गई हैं. कल टास्क के दौरान हो रही बहस में आकाश ने कहा कि अब तो कॉमनर सेलेब्रिटीज को दिखा देंगे वे क्या कर सकते हैं. इस पर शिल्पा और हिना बिफर पड़ीं. आकाश भी गुस्सा हो गया और उसने हिना को लोमड़ी बोला. हिना खान ने लाल कपड़े पहन रखे थे तो आकाश ने उस 'लाल लोमड़ी' कह दिया.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

Bigg Boss 11: इस बार सलमान खान के साथ 'हिचकी' लेने आ रही हैं रानी मुखर्जी, होगा कुछ खास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर हिना खान भी नहीं रुकीं. उन्होंने भी आकाश को 'चूहा' कहा. वे उसे चूहा-चूहा कहकर चिढ़ाने लगीं और उनके इस काम में शिल्पा शिंदे ने उनका भरपूर साथ दिया. कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटी होते ही बिग बॉस एक बार फिर से दिलचस्प हो गया है, वैसे भी बिग बॉस-10 में एक कॉमनर की ही जीत हुई थी. देखना है इस बार बाजी किसके हाथ लगती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...