NDTV Khabar

Bigg Boss 11: अर्शी के प्रेग्नेंट होने के बाद, हितेन ने बनाई अपनी ऐसी हालत

बिग बॉस-11 में इन दिनों बीबी लैब टास्क चल रहा है, और टीमों को एक-दूसरे से मुकाबला करना है. यह मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: अर्शी के प्रेग्नेंट होने के बाद, हितेन ने बनाई अपनी ऐसी हालत

बिग बॉस-11 में हिना खान और हितेन तेजवानी

खास बातें

  1. हिना संग मिलकर हंगामा करेंगे हितेन
  2. बीबी लैब टास्क होगा मजेदार
  3. आज विकास के टॉर्चर की बारी है
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में इन दिनों बीबी लैब टास्क चल रहा है, और टीमों को एक-दूसरे से मुकाबला करना है. कल के एपिसोड में हिना, प्रियांक, हितेन और आकाश रोबोट बने थे, और विकास, शिल्पा, लव और अर्शी को उनके साथ गेम खेलना था. ये गेम इमोशंस का था, जिसमें गुस्सा दिलाना और हंसाने जैसी चीजें शामिल थीं. इस खेल के संचालक की भूमिका में पुनीश शर्मा हैं. कल अर्शी खान ने हितेन को हंसाने के लिए कहा कि वे उनके बच्चे का मां बनने वाली हैं और इस वजह से वे हंस भी पड़े थे. आज हिना वाली टीम की है.
 


Unseen Bigg Boss 11: शिल्पा के दीवाने विकास बोले- प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं और 30-32 की दिखती हैं...

आज हितेन का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा, वे सबको हंसाने के लिए अर्शी खान अवतार में नजर आएंगे. वे अर्शी की इतनी जबरदस्त एक्टिंग करेंगे कि रोबोट विकास, शिल्पा और अर्शी भी उनके इस प्रयास की तारीफ करेंगे. यह तो रही मजाक की बात लेकिन टास्क के नाम पर आज हिना खान और प्रियांक शर्मा अपना गुस्सा भी विकास पर निकालेंगे और उन्हें हर तरह से टॉर्चर करने की कोशिश करें.


Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान


Bigg Boss 11: ड्रामा क्वीन हिना खान को रुलाने के लिए अर्शी-विकास ने चली ये चाल

टिप्पणियां

हिना खान विकास से कहेंगी कि तुम शिल्पा से सिर्फ इसलिए मीठा बोलते हो क्योंकि उससे डरते हो. प्रियांक ने कहा कि सिर्फ गेम जीतने के लिए बेनाफ्शा और दिव्या को बीच में लाना ठीक नहीं है. आज विकास का रिएक्शन देखना मजेदार होगा. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement