NDTV Khabar

Bigg Boss 11: इन दो कंटेस्टेंट को शिल्पा शिंदे के लिए खतरा मानती हैं उनकी मम्मी

शिल्पा की मम्मी को लगता है कि घर में कुछ ऐसे सदस्य हैं जो उनकी बेटी की जीत को चुनौती दे सकते हैं. वे कहती हैं, “गेम की इस स्टेज में हर कोई बहुत ही बढ़िया खेल रहा है. लेकिन..."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: इन दो कंटेस्टेंट को शिल्पा शिंदे के लिए खतरा मानती हैं उनकी मम्मी

मां गीता शिंदे के साथ शिल्पा शिंदे.

खास बातें

  1. बेटी से मिलने बिग बॉस के घर पर गई थीं गीता शिंदे
  2. बेटी के इमोशनल नेचर का फायदा उठाते हैं लोग: गीता शिंदे
  3. शिल्पा को है विकास गुप्ता और हिना खान से खतरा : गीता शिंदे
नई दिल्ली: पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट के पेरेंट्स आए थे और उन्हें लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी हुई थी. बिग बॉस-11 की सबसे मजबूत उम्मीदवार मानी जा रही शिल्पा शिंदे की मम्मी गीता शिंदे भी घर के अंदर गई थीं और अपनी बेटी से मिलकर बेहद खुश हुई थीं. उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगा कि मैं अपनी बेटी के घर आई हूं. जितने इस घर के लोग अच्छे हैं उतना ही ये घर भी खूबसूरत है. किसी को लेकर मेरे मन में कोई बात नहीं है क्योंकि सभी तो वहां गेम खेल रहे हैं.”

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम
shilpa shinde mother

मां के साथ शिल्पा शिंदे.


यही नहीं शिल्पा शिंदे को अपनी मम्मी से सलाह भी मिली है. शिल्पा की मम्मी ने कहा है, “मैंने यही कहा कि वे बहुत अच्छा कर रही हैं और उनसे अच्छा काम करते रहने के लिए कहा.” शिल्पा की मम्मी को लगता है कि उनकी बेटी के जीतने की संभावनाएं बहुत ज्यादा हैं. हालांकि, वे ये कहते हुए थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं. वे कहती हैं, “वो किसी से डरती नहीं है. वो मजबूत है. लेकिन वो इमोशनल भी है. इस नेचर की वजह से लोग उसका फायदा भी उठा सकते हैं.”
शिल्पा की मम्मी को लगता है कि कुछ ऐसे सदस्य हैं घर में जो उनकी बेटी की जीत को चुनौती दे सकते हैं. वे कहती हैं, “गेम की इस स्टेज में हर कोई बहुत ही बढ़िया खेल रहा है. लेकिन विकास और हिना सबसे जानदार खिलाड़ी हैं.”

अर्शी ने शिल्पा पर लगाए भद्दे आरोप, 'मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा'

टिप्पणियां
शिल्पा ने घर में रसोई का मोर्चा संभाला हुआ है और वे सबको अच्छे से खाना खिला रही हैं. लेकिन उनकी पसंद पूछने पर उनकी मम्मी बताती हैं, “उसे हर चीज पसंद है लेकिन सीफफूड और खासकर क्रैब उसे बहुत ही ज्यादा पसंद है. उसे गुड़ की बनी रोटी गुलपोली भी बहुत अच्छी लगती है.”

VIDEO: मिलिए 'तुम्हारी सुलु' विद्या बालन से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement