NDTV Khabar

Unseen Bigg Boss 11: बाल-बाल बचीं शिल्पा शिंदे, विकास और पुनीश से कहा मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया

शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर की ऐसी कंटेस्टेंट जिन पर सबकी निगाहें टिकी हैं, और वे शुरू से लेकर अभी तक बहुत ही सधा हुआ खेल रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Unseen Bigg Boss 11: बाल-बाल बचीं शिल्पा शिंदे, विकास और पुनीश से कहा मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे, आकाश और पुनीश

खास बातें

  1. विकास और शिल्पा बन गए हैं दोस्त
  2. पुनीश भी है शिल्पा के साथ
  3. बंदगी का भी साथ दे रही हैं शिल्पा
नई दिल्ली: शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर की ऐसी कंटेस्टेंट जिन पर सबकी निगाहें टिकी हैं, और वे शुरू से लेकर अभी तक बहुत ही सधा हुआ खेल रही हैं. वे घर में मां की भूमिका निभा रही हैं, ऐसा उनका मानना है. वे किचन को संभाती हैं, और विकास गुप्ता के साथ उनकी इन दिनों बहुत अच्छी बन भी रही है. हालांकि शुरुआत में उनके और विकास के बीच बहुत ही खतरनाक ढंग से जंग हुई थी, लेकिन अब सीन पूरी तरह से बदल गया है. विकास के साथ इसी मधुरता की वजह से आकाश ददलानी उनका दुश्मन बन गया है. 
 
Bigg Boss 11: अर्शी, शिल्पा और बंदगी सावधान, इनका बैंड बजाने आ रही है ये मॉडल

टिप्पणियां
कल के एपिसोड में विकास, पुनीश और शिल्पा बात कर रहे थे. शिल्पा ने सोफा सेट का सहारा ले रखा था और वे दोनों से अपने खाने के प्रति प्रेम को लेकर बात कर ही थीं. वे कह रही थीं कि वे खाने के बिना मर जाएंगी. बात करते-करते वे सोफे पर पीछे की ओर फिसल गईं. उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट पहन रखी थी. उनके पीछे की ओर गिरने की वजह से यह स्कर्ट ऊपर आ सकती थी. लेकिन शिल्पा अपने दोनों हाथों से स्कर्ट को संभाल लिया और मदद के लिए पुनीश और विकास को बुलाया. दोनों दौड़े आए और शिल्पा की मदद की. शिल्पा ने उनसे कहा कि मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया. इस बात पर तीनों ने खूब हंसी-मजाक किया. वैसे आज पुनीश और बंदगी को कालकोठरी भेजने की सजा मिलेगी लेकिन दोनों ही कालकोठरी जाने से इनकार कर देंगे. इस पर घर में खूब हंगामा होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement